पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अवसान:शेखर सुमन की मां का निधन, एक्टर-कॉमेडियन ने सोशल मीडिया पर लिखा- खुद को अनाथ और तबाह महसूस कर रहा हूं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अभिनेता और कॉमेडियन शेखर सुमन की मां का निधन हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके एक लिए इमोशनल पोस्ट लिखी है। शेखर ने लिखा है, "मेरी प्यारी मां, जिसे मैंने इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार किया, उनका स्वर्गवास हो गया है। मैं खुद को अनाथ और तबाह महसूस कर रहा हूं। हर समय हम सभी के लिए मौजूद रहने के लिए शुक्रिया मां। मैं आपको अपनी अंतिम सांस तक याद करता रहूंगा। आपकी दुआओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।"

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद गंभीर थीं
मानें शेखर की मां की किडनी ट्रांसप्लांट हुई थी और पिछले कुछ दिनों से उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। शेखर के बेटे अध्ययन सुमन ने अपनी सोशल मीडिया पर यह खुलासा किया था। दादी के निधन से अध्ययन ने भावुक होते हुए लिखा है, "हमारी प्यारी मां शांत हो गईं। वे बहुत स्ट्रॉन्ग थीं। आखिरी सांस तक लड़ती रहीं। प्रार्थना और शांति।"

इससे पहले अध्ययन ने अपनी एक पोस्ट में लिखा था, "ज्यादा लोग नहीं जानते होंगे, लेकिन मैं हर बुधवार मंदिर जाता हूं और गणपति जी से आशीर्वाद और अच्छी सेहत मांगता हूं। इन सालों में भगवान बहुत दयालू रहा। लेकिन आज मैं सभी से हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि मेरे साथ मेरी दादी के लिए प्रार्थना कीजिए। वे किडनी ट्रांसप्लांट पेशेंट हैं।"

सुमन ने आगे लिखा, "मैं जानता हूं कि वे बहादुर हैं। तेज तर्रार हैं और सर्वाइवर हैं। लेकिन यह मुश्किल सप्ताह है। मेरी दादी मां गंभीर रूप से बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। मेरी फैमिली और करीबी दोस्त यहां हमारा ख्याल रखने के लिए हैं और मैं उनका आभारी हूं। आइए अपने आसपास जो भी लोग पीड़ित हैं, उन सभी के लिए हर दिन अच्छी सेहत की प्रार्थना करें। सभी के लिए हीलिंग एनर्जी भेजता हूं, जिसकी उन्हें बहुत जरूरत है। जो लड़ाई वे लड़ रहे हैं, उसमें बहुत साहस चाहिए।"