पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत डेथ केस:शेखर सुमन से हो रहे सवाल सुशांत केस में क्या हो रहा है, एक्टर बोले-अब चमत्कार का इंतजार ही कर सकते हैं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत की मौत मिस्ट्री बन चुकी है। SSR के फैन्स भी इस उधेड़बुन में हैं कि आखिर सुशांत की मौत की जांच कहां तक पहुंची। एक्टर शेखर सुमन से भी यही सवाल किए जा रहे हैं। जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। शेखर, सुशांत केस में तभी से लगातार मुखर हैं जब से यह मामला सामने आया था।

शेखर बोले - काश मेरे पास जवाब होता
शेखर सुमन ने अपनी पोस्ट में लिखा- कई सारे लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि सुशांत के केस में आखिर क्या हो रहा है और मैं कहता हूं कि काश मेरे पास जवाब होता। उम्मीद करने और चमत्कार की प्रार्थना करने के अलावा और क्या कर सकते हैं। सीबीआई अब सुशांत के कातिलों को अरेस्ट करो।

शेखर ने दिए लोगों को जवाब
इसके पहले भी शेखर ने लिखा था- अखबारों में कोई अपडेट नहीं है। टीवी चैनलों से भी सब गायब कर दिया गया है। कहीं भी किसी के द्वारा कोई चर्चा नहीं की जा रही है। हम अकेले लड़ाई लड़ रहे हैं। मैं अब राडार से दूर जा रहा हूं क्योंकि मैं इसलिए गुस्से में हूं क्योंकि कुछ भी नहीं हो रहा है। इनके अलावा सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स के भी जवाब दिए।

CBI पर लगाया था आरोप
शेखर सुमन ने कुछ दिन पहले ही CBI पर आरोप लगाया था कि एजेंसी के पास अभी तक इस केस को लेकर निर्णायक सबूत हाथ नहीं लगा है। उन्होंने कहा था कि CBI लंबे समय से जांच कर रही है, लेकिन उसके पास कोई निष्कर्ष नहीं है। क्या अधिकारी इस बारे में हमें कोई अपडेट देंगे। कुछ देर के सन्नाटे का मतलब यह नहीं है कि हमने हथियार डाल दिए हैं या हम भूल गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser