• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shekhar Suman, Urmila Matondkar And Many B Town Celebrities Shocked At Dead Bodies Floating In Ganga In , Celebs Express Concern

कोरोना का कहर:बिहार-यूपी बॉर्डर के बक्सर में गंगा किनारे बह रहीं लाशें, शेखर सुमन, उर्मिला मातोंडकर समेत कई सेलेब्स ने पोस्ट शेयर कर दुख और चिंता जताई

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है। हर दिन हजारों लोगों की इस वायरस से मौत हो रही है। इस बीच खबर सामने आई है कि बिहार में गंगा नदी में कई आधी जली लाशें तैरती हुई दिखाई दे रही हैं। जिसके कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। देश की इस भयावह स्थिति पर अब शेखर सुमन, उर्मिला मातोंडकर समेत अन्य कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दुख और चिंता व्यक्त की है।

भगवान प्लीज हमें इस तबाही से बचाईए
शेखर सुमन ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "संदिग्ध कोरोना पीड़ितों के 150 से ज्यादा आधे जले हुए शव बिहार में गंगा नदी में तैरते पाए गए। अगर यह 'प्रलय' नहीं है, तो क्या है? हम इसके लायक नहीं हैं। यह बहुत ही भयावह है। भगवान प्लीज हमें इस तबाही से बचाईए।"

उर्मिला मातोंडकर ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "मैं बेपनाह अंधेरों को सुबह कैसे कहूं, मैं इन नजारों का अंधा तमाशबीन नहीं। 100 से ज्यादा शव गंगा में बहा दिए गए। दुखद, क्रूर, अमानवीय विश्वास से परे। ओम शांति। #IndiaCovidCrisis।"

दिव्येंदु शर्मा ने लिखा, "शवों को गंगा में तैरते हुए देखा गया है। ये कहां से कहां आ गए हम..। हमारे अधिकांश राज्यों की तरह, अब बिहार भी संकट के दौर से गुजर रहा है। हम आपातकालीन स्थिति में हैं।"

प्रशासन ने कहा-उत्तर प्रदेश से बहकर आ रहे हैं शव
दरअसल, कोरोना के कारण जान गंवा रहे लोगों के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान और कब्रगाहों में जगह नहीं मिल रही है। इसकी सबसे भयावह तस्वीर बिहार के बक्सर से सामने आई। यूपी बॉर्डर से सटे इस जिले में सोमवार को कई लाशें गंगा नदी के किनारे बहती दिखाई दी। बक्सर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का संसदीय क्षेत्र है। हालांकि, प्रशासन का कहना है कि ये शव उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद और वाराणसी से बहकर यहां पहुंचे हैं।

खबरें और भी हैं...