शहनाज गिल को आया गुस्सा!:राघव जुयाल संग लिंकअप की खबरों पर दिया करारा जवाब, बोलीं- अब मैं हायपर हो जाऊंगी

एक महीने पहले

शहनाज गिल इन दिनों डांसर राघव जुयाल के साथ अपने लिंकअप की खबरों के कारण चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर कई मौकों पर साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में शहनाज ने अपने भाई शाहबाज बादशाह के सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। जब शहनाज से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने करारा जवाब दिया और मीडिया को झूठा तक कह दिया।

शहनाज ने लगाई मीडिया को फटकार

शहनाज ने कहा, 'मीडिया झूठ क्यों बोलती है? मीडिया हर बार झूठ बोलती है। कुछ भी बोलती है। हम किसी के साथ खड़े हो जाएं या हम किसी के साथ घूम लें तो हम उनके साथ रिलेशन में हैं? बस, मीडिया फिजूल ही बोलती है। अब मैं हायपर हो जाउंगी।'

कैसे शुरू हुई शहनाज-राघव के अफेयर की चर्चा

दरअसल शहनाज हाल ही में ऋषिकेश गई थीं। वहां से उन्होंने उसी कैफे की फोटोज शेयर की थीं, जहां की फोटोज अक्सर राघव शेयर करते रहते हैं। उसके कुछ दिनों पहले शहनाज ने एक व्लॉग शेयर किया था, जिसमें वो मॉनसून को एंजॉय करने के लिए ट्रेक पर निकली थीं। उसी के कुछ दिन बाद राघव ने भी अपने पोस्ट में उसी जगह की फोटोज शेयर की थीं। तभी से ही इनकी डेटिंग की खबरें सामने आने लगीं। लोग कहने लगे कि शहनाज की लाइफ में सिद्धार्थ शुक्ला के बाद फिर से प्यार लौट आया है।

बिग बॉस 13 में हुई थी शहनाज-सिद्धार्थ की मुलाकात

शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात टीवी के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 में हुई थी। इस शो के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थीं। बता दें कि सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में अपनी आखिरी सांस ली थी।

खबरें और भी हैं...