शर्लिन चोपड़ा पर मुकदमा:दूसरी FIR दर्ज कराना भारी पड़ा, शिल्पा और राज कुंद्रा ने 50 करोड़ की मानहानि का केस किया

एक महीने पहले

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राज और शिल्पा के वकीलों ने शर्लिन के पिछले हफ्ते जुहू पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज कराने के बाद यह कदम उठाया है। शर्लिन ने अपनी शिकायत में राज और शिल्पा के खिलाफ यौन उत्पीड़न और अंडरवर्ल्ड की धमकी देने का आरोप लगाया था। उन्होंने शिल्पा-राज के वकीलों की ओर से चेतावनी के बावजूद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी।

शर्लिन ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उन्होंने राज कुंद्रा के 'जेएल स्ट्रीम' कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किए थे, लेकिन उन्होंने वादे के मुताबिक पैसे नहीं दिए। शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा था कि राज कुंद्रा जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद कलाकारों को पेमेंट नहीं करते।

वकीलों ने पहले ही दी थी चेतावनी
शिल्पा और राज के वकील ने बयान जारी कर कहा था, 'शर्लिन चोपड़ा जो भी वक्तव्य दे रही हैं, वे कानून के दायरे में होने चाहिए। मेरे मुवक्किल के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करना उन्हें बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है। पब्लिकली शर्लिन चोपड़ा द्वारा कही गई हर बात का इस्तेमाल कोर्ट में उनके खिलाफ किया जाएगा। उनके खिलाफ सिविल और क्रिमिनल प्रोसिडिंग के तहत मामले दर्ज किए जाएंगे।" अब इस चेतावनी को हकीकत में बदल दिया गया है।

राज कुंद्रा पर सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप
शर्लिन ने शिल्पा शेट्टी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाने के पीछे की वजह के बारे में बताया। इसी साल जुलाई में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर शोषण का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि राज दो साल पहले 2019 में एक दिन अचानक उनके घर पहुंचे थे और उनके साथ यौन दुराचार किया था। शर्लिन ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा ने उन्हें जबरन किस किया था। शर्लिन के मुताबिक, उन्होंने राज कुंद्रा को पीछे धक्का देने की खूब कोशिश की, लेकिन राज नहीं माने और वह डर गई थीं।

सबसे पहले अप्रैल 2021 में शर्लिन ने राज कुंद्रा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई थी। इसके बाद राज पर IPC की धारा R/W 384, 415, 420, 504 और 506, 354 (A) (B) (D), 509, भारतीय दंड संहिता की 67, 67 (A), सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008, महिला के अभद्र प्रतिनिधित्व अधिनियम 1986 की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

दो महीने जेल में थे राज कुंद्रा
राज कुंद्रा पोर्न फिल्म मेकिंग केस में 2 महीने तक जेल में बंद थे। मुंबई क्राइम ब्रांच ने अदालत में राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। हालांकि गहना वशिष्ठ ने दावा किया था कि शर्लिन ने ही राज को बोल्ड कंटेंट इंडस्ट्री में खींचा था। शर्लिन केवल ध्यान खींचने के लिए राज पर कीचड़ उछाल रही हैं। अब इसीलिए वे शिल्पा शेट्‌टी को भी निशाना बना रही हैं।

खबरें और भी हैं...