शर्लिन का बयान:9 साल पहले 'प्लेबॉय' की कवर गर्ल रहीं शर्लिन चोपड़ा बोलीं- मुझे बोल्ड कंटेंट से कभी दिक्कत नहीं थी, राज ने गुमराह किया

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर हैरान करने वाला बयान दिया। उन्होंने राज कुंद्रा पर उन्हें 'पोर्न' की शूटिंग के लिए गुमराह करने का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी कहा कि जब भी उन्होंने इस बारे में बात की है तो उन्हें हर बार ट्रोल किया गया है। चाहे वह प्लेबॉय की शूटिंग हो या फिर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो।

लोगों की सोच में वल्गैरिटी और न्यूडिटी एक ही है

शर्लिन ने बताया कि प्लेबॉय के साथ कोलैबोरेशन के बाद उसे काफी कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी थी। शर्लिन ने कहा था-"मुझे पता है कुछ ऐसे लोग हैं जिनके दिमाग को यह सोचने के लिए प्रशिक्षित किया गया है कि 'नग्नता' 'अश्लीलता' का पर्याय है और कुछ नहीं। लेकिन मैं सत्य की खोजी हूं, मैं इस फैक्ट के किसी भी शब्द पर विश्वास करने से इनकार करती हूं।"

हमें कानून नहीं तोड़ना चाहिए

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, "जब भी मैं पोर्नोग्राफी के बारे में बात करती हूं तो मुझे ट्रोल किया जाता है। मैंने 2012 में प्लेबॉय के लिए शूटिंग की थी और यह सच है कि मुझे पहले बोल्ड कंटेंट की शूटिंग में कोई समस्या नहीं थी, लेकिन जब हम कानून तोड़ते हैं तो हमें अपने सवाल पर सवाल उठाना चाहिए। कोई भी अथॉरिटी अवैध पोर्नोग्राफ़ी को बर्दाश्त नहीं करेगी वो छूट गया यार। इसलिए मैं केवल उन ट्रोलर्स को बताना चाहती हूं जो कहते हैं, 'पोर्नोग्राफी में क्या गलत है, हम सब इसे देखते हैं'। वे लोग ये न भूलें कि सभी पोर्न वेबसाइटों को सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया है। यह कानून है और हमें इसे नहीं तोड़ना चाहिए, वह भी इतने बड़े।