पोर्न फिल्म केस:शर्लिन चोपड़ा का खुलासा- शिल्पा शेट्टी से रिश्ते में खुश नहीं था राज कुंद्रा, घर आकर बदसलूकी की

3 महीने पहले

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में बयान दर्ज कराने के लिए शर्लिन चोपड़ा बुधवार को मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुईं। शर्लिन ने अपने बयान में राज कुंद्रा के साथ बिजनेस कॉन्ट्रैक्ट, शर्लिन चोपड़ा ऐप और शिल्पा के साथ उनके रिश्ते के बारे में भी बताया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि राज ने उनसे सेक्शुअल मिसकंडक्ट किया था।

गौरतलब है कि शर्लिन ने अप्रैल 2021 में राज के खिलाफ FIR भी की थी। राज 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं और निचली अदालत ने 28 जुलाई को जमानत देने से इंकार कर दिया है।

शिल्पा के साथ उसका रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है ​​​- शर्लिन
शर्लिन ने बताया कि राज कुंद्रा 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद एक मैसेज को लेकर हुई तीखी बहस को लेकर बिना बताए उनके घर आया था। शर्लिन ने आरोप लगाया कि राज उनसे जबरदस्ती करने लगा, जबकि वो इसके लिए मना करती रहीं। शर्लिन ने राज से कहा था कि वह एक शादीशुदा आदमी के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहतीं और न ही बिजनेस को निजी जिंदगी के साथ मिलाना चाहती हैं। जिस पर राज ने उन्हें बताया था कि उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उसका रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहता है।

शर्लिन को गिरफ्तारी का डर था, मिली अग्रिम जमानत
शर्लिन को पहले ही मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने 2020 में आर्म्सप्राइम के खिलाफ दर्ज FIR में आरोपी के रूप में पेश किया था। क्राइम ब्रांच ने उन्हें 26 जुलाई, 2021 को पोर्न फिल्म रैकेट मामले में एक बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था, जिसके बाद उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया। अपनी याचिका में कहा कि उन्हें राज कुंद्रा की तरह गिरफ्तारी का डर है। अदालत ने 28 जुलाई को गिरफ्तारी के खिलाफ शर्लिन को अंतरिम सुरक्षा प्रदान की है।

शर्लिन के बयान की खास बातें

  • मार्च 2019 में शर्लिन चोपड़ा ने आर्म्सप्राइम के साथ एक समझौता किया था, जिसके फाउंडर राज कुंद्रा थे। शर्लिन ने आर्म्सप्राइम के साथ कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं किया, क्योंकि वे मौजूदा 50-50 रेवेन्यू शेयरिंग मॉडल को लेकर कम्फर्टेबल नहीं थीं। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद ऐप पर मौजूद कंटेंट हटाने के लिए कहा था, लेकिन वो अभी भी इंटरनेट पर है।
  • कॉन्ट्रैक्ट के दौरान शर्लिन ने ऐप के लिए कुछ वीडियो शूट किए थे। उनमें से एक 'चॉकलेट वीडियो' के बारे में साइबर पुलिस ने पूछताछ की थी। शर्लिन बोलीं उस समय आर्म्सप्राइम के क्रिएटिव हेड के साथ उनकी तीखी बहस हुई थी। चॉकलेट वीडियो अंधेरी (पूर्व) के एक होटल में शूट किया गया था। वीडियो शूट के बारे में चोपड़ा ने कहा- "उसने कहा था कि मैं अपने संकोच को छोड़ दूं और हॉलीवुड मॉडल की तरह खुल जाऊं।"
  • शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस को बताया कि मार्च 2019 में राज कुंद्रा ने "द शर्लिन चोपड़ा ऐप" के आइडिया के साथ अपने बिजनेस मैनेजर को उनके पास भेजा था। बिजनेस मैनेजर ने कहा था वह जो कंटेंट सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं वह मुफ़्त है, लेकिन वह एक कस्टमाइज ऐप के जरिए इनसे पैसा कमा सकती हैं।
  • उन्होंने अपने बयान में कहा कि आर्म्सप्राइम और राज कुंद्रा के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट के 12 महीनों के दौरान उन्हें किसी भी कानूनी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। इसलिए वे जानती थीं कि इस नेचर के कन्टेंट को प्रदर्शित करना कानूनी रूप से दिक्कत देने वाला नहीं था।