शेरशाह के प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला का खुलासा:विक्रम बत्रा के किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा की जगह अपने बहनोई आयुष शर्मा को कास्ट करने के लिए सलमान खान ने किया था अप्रोच

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'शेरशाह' में अपनी परफॉरमेंस के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी तारीफें बटोर रहे हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब सलमान खान चाहते थे कि इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार उनके बहनोई आयुष शर्मा निभाएं। फिल्म के प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया है।

सलमान खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा।
सलमान खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा।

सलमान ने किया था अप्रोच

शब्बीर ने इंटरव्यू में कहा, सलमान ने मुझे तब अप्रोच किया था जब मैं जंगली पिक्चर्स के साथ इस फिल्म को बनाने पर चर्चा कर रहा था। सलमान चाहते थे कि 'शेरशाह' आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म हो और सलमान इस फिल्म में मेरे पार्टनर बनें लेकिन बात नहीं बन सकी क्योंकि सिद्धार्थ की विक्रम बत्रा की फैमिली से मीटिंग हो चुकी थी और वो सिद्धार्थ को ही विक्रम के किरदार में देखना चाहते थे।

शब्बीर ने आगे कहा, किसी दूसरे एक्टर के लिए अगर मैं सिद्धार्थ को उस समय हटा देता तो ये बात बहुत गलत हो जाती। जब कैप्टन विक्रम बत्रा के परिवार ने मुझे राइट्स दिए तो ये मेरे लिए बहुत बड़ा मोमेंट था। उन्होंने मुझपर अटूट विश्वास दिखाया और मैं उन्हें कोई भी गलत कदम उठाकर निराश नहीं करना चाहता था।जब मैंने ये बात सलमान को बताई तो वो मेरी दुविधा समझ गए और मेरी बात मान ली।

आयुष शर्मा और सलमान खान।
आयुष शर्मा और सलमान खान।

'लवयात्री' से किया डेब्यू

'शेरशाह' ना मिलने के बाद आयुष ने फिर सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी लवयात्री से डेब्यू किया था जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। उनकी अगली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' है जिसमें सलमान खान भी नजर आएंगे। आयुष सलमान की बहन अर्पिता खान के पति हैं।

उधर 'शेरशाह' की बात करें तो विक्रम बत्रा के किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा को क्रिटिक्स और दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। बता दें कि कैप्टन विक्रम बत्रा 1999 में हुए करगिल वॉर में शहीद हो गए थे।उन्हें मरणोपरांत परमवीर चक्र से नवाजा गया था।

खबरें और भी हैं...