राजू के निधन के बाद गम में डूबी पत्नी शिखा:बोलीं- उन्होंने हिम्मत से लड़ी थी लड़ाई, उम्मीद थी की सब कुछ ठीक हो जाएगा

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर की सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से देशभर में शोक का माहौल है। इसी बीच कॉमेडियन की पत्नी शिखा श्रीवास्तव का बयान सामने आया है। शिखा अभी किसी से कुछ भी कहने की हालत में नहीं हैं। उन्हें उम्मीद थी कि राजू जल्द ही ठीक हो जाएंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ।

दरअसल राजू पिछले डेढ़ महीने से कार्डियक अरेस्ट की वजह से दिल्ली के एम्स अस्पताल में एडमिट थे। लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था, वो लंबे समय से वेंटिलेटर पर थे। इसके बावजूद उन्हें बचाने की उम्मीद की जा रही थी। हालांकि बुधवार की सुबह कॉमेडियन का निधन होगा।

हार्ट अटैक के बाद 42 दिन से चल रहा था इलाज, कल दिल्ली में सुबह 9:30 बजे अंतिम संस्कार
पत्नी शिखा ने राजू को कहा असली फाइटर
राजू के निधन के बाद उनकी पत्नी शिखा का बयान सामने आया है। ई-टाइम्स के मुताबिक शिखा ने कहा- मैं अभी बातचीत करने की हालत में नहीं हूं। मैं अब क्या कह सकती हूं, राजू ने बहुत हिम्मत से लड़ाई लड़ी। मुझे उम्मीद थी कि वो ठीक हो जाएंगे, मैं उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ कर रही थी। मगर ऐसा नहीं हुआ। मगर मैं यह कहना चाहूंगी कि वो एक असली फाइटर थे, जो आखिरी समय तक लड़े।'

स्ट्रगल के दिनों में बने ऑटो ड्राइवर, सवारी ने ही दिलाया था इंडस्ट्री में पहला काम

सभी को था भरोसा ठीक हो जाएंगे राजू
राजू श्रीवास्तव के भतीजे कुशाल श्रीवास्तव और उनके दोस्त डॉ अनिल मुरारका 42 दिनों हर रोज उनसे मिलने जा रहे थे। कुशाल ने मीडिया से बातचीत में कहा- राजू का निधन दूसरे कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ। हमे कल तक भरोसा था कि सब जल्द ठीक हो जाएगा, क्योंकि वो दो महीने से इससे जूझ रहे थे।

दोस्त ने कहा राजू पर है गर्व
राजू के कॉलेज फ्रेंड डॉ अनिल मुरारका बिमारी के दौरान उनके साथ रहे। दोस्त के निधन पर अनिल ने कहा- राजू भाई और मैं कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं। हम दोनों ने साथ में संघर्ष किया और हमें कभी उम्मीद नहीं थी कि ऐसा कुछ होगा। राजू भाई ने एक ऐसा जीवन जिया जिस पर हमें गर्व है और मैं प्रार्थना करता हूं कि वह जहां है वहां शांति और आराम पाए।

राजू ने कहा था- काम ऐसे करो कि यमराज भी लेने आएं तो बोलें भैंसे पर आप बैठो​​​​​​​

इन फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं राजू
राजू श्रीवास्तव ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों में छोटे-छोटे रोल्स से की थी। राजू मैंने प्यार किया, बाजीगर, बॉम्बे टू गोआ और आमदनी अठ्ठनी खर्चा रुपइया जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि, राजू को उनकी असली पहचान कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली। इसके बाद राजू बिग बॉस के तीसरे सीजन का भी हिस्सा रहे।

खबरें और भी हैं...