धोखाधड़ी केस:FIR के बाद शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान, बोलीं- ट्रॉन्जेक्शन के बारे में कुछ नहीं पता है, मैं खुद शॉक्ड हूं

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। नितिन बरई नाम के एक शख्स ने कपल के खिलाफ 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। उसके बाद से ही शिल्पा और राज फिर से खबरों में बने हुए हैं। अब इस मामले में शिल्पा शेट्टी ने भी उनका आधिकारिक स्टेटमेंट जारी कर दिया है।

मुझे कुछ नहीं पता
शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी कर लिखा है कि, सुबह उठते ही मुझे इस बारे में पता चला कि मेरे और राज के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इस बात से मैं बहुत शॉक्ड हूं। मैं बताना चाहूंगी कि SFL Fitness एक वेंचर है जिसे काशिफ खान चलाते थे। उन्होंने इस ब्रैंड नेम से देशभर में फिटनेस जिम खोलने के राइट्स लिए थे। सारी डील्स पर वही साइन करते थे और उन्हीं के पास इसका जिम्मा था। ना तो हमें उनके किसी भी ट्रॉन्जेक्शन के बारे में कुछ नहीं पता है और ना हमने उनसे कोई पैसे लिए हैं।

कंपनी की फ्रेंचाइजी काशिफ ही देखते थे
शिल्पा ने आगे लिखा, सारी फ्रेंचाइज सीधे तौर पर काशिफ से ही डील करती हैं। कंपनी साल 2014 में बंद हो गई थी और उसको पूरी तरह से काशिफ खान ही चलाता था। मैं बताना चाहूंगी कि मैंने अपने जीवन के 28 साल काफी मेहनत की है। और मुझे ये देखते हुए बहुत दर्द महसूस होता है कि बड़ी सरलता से मेरा नाम और मेरी रेपोटेशन डैमेज किया जा रहा है। कितनी आसानी से मेरा नाम कहीं भी घसीट दिया जाता है। मैं कानून का पालन और सम्मान करने वाली देश की एक प्राउड सिटिजन हूं, मेरे अधिकारों का प्रोटेक्शन होना चाहिए।

शिल्पा और राज से जल्द हो सकती है पूछताछ
नितिन की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों से पूछताछ कर सकती है। राज कुंद्रा और शिल्पा का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है।

खबरें और भी हैं...