• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shilpa Shetty 13th Wedding Anniversary ,Wishing Husband Raj Kundra A Special Wedding Anniversary, Wrote Thanks 'cookie' For Making Life Beautiful

शिल्पा शेट्टी की शादी को हुए 13 साल:पति राज कुंद्रा को खास अंदाज में वेडिंग एनिवर्सरी ​​​​​​​विश करते हुए लिखा- लाइफ खूबसूरत बनाने के लिए थैंक्स कुकी

9 दिन पहले

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को 13 साल पूरे हो गए हैं। अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पति राज के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिल्पा और राज दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। एफिल टॉवर के सामने पोज देने से लेकर सनकिस्ड सेल्फी लेने तक, शिल्पा ने राज के साथ अपने 13 साल के सफर को शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, '13 साल, कुकी, वाह! (एंड नॉट काउंटिंग) इस लाइफ में मेरे साथ इस जर्नी को शेयर करने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए थैंक्यू।आप, मैं, हम बस इतना ही चाहिए ,हैप्पी एनिवर्सरी टू अस कुकी'।

राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दायर

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बार फिर मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले हफ्ते महाराष्ट्र साइबर सेल ने राज कुंद्रा के खिलाफ नई चार्जशीट दाखिल की, जिसमें साइबर सेल ने दावा किया है कि राज ने मुंबई से लगे दो फाइव स्टार होटल में अश्लील फिल्मों की शूटिंग की थी। इतना ही नहीं राज इन फिल्मों को OTT पर बेचने वाले भी थे।

पिछले साल सामने आया मामला
दरअसल साल 2021 में राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने का आरोप लगा था। इस रैकेट का खुलासा तब हुआ जब कुछ मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया कि उनसे जबरन पोर्न फिल्मों में काम कराया गया है। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई और धीरे-धीर राज कुंद्रा के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जांच के बार राज को जुलाई में गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, 2 महीने बाद उन्हें जमानत भी मिल गई थी। जेल से वापस आने के बाद से ही राज हमेशा ये दावा करते आए हैं कि पोर्नोग्राफी केस में जबरन फंसाया गया है, उन्होंने कभी भी कोई पोर्न फिल्म नहीं शूट की है।

खबरें और भी हैं...