• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shilpa Shetty Accused Of Breaking Raj Kundra's First Marriage And Settling Down, These Bollywood Actress Has Also Been Called A Homebreaker

पति पत्नी के बीच वो बनीं एक्ट्रेस:शिल्पा शेट्टी पर लगा राज कुंद्रा की पहली शादी तोड़कर घर बसाने का आरोप, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी बन चुकी हैं होमब्रेकर

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इन दिनों राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता का एक इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है जिसके बाद हर कोई शिल्पा शेट्टी को उनका घर तोड़ने का कारण बता रहा है। इस मामले में अब राज कुंद्रा का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने साफ किया है कि उनकी पहली शादी टूटने का कारण खुद कविता थीं। कविता की नजदीकियां राज की बहन के पति के साथ बढ़ गई थीं जिससे उनका रिश्ता टूट गया। राज के बयान से शिल्पा को क्लीनचिट तो मिल गई है हालांकि अब भी कई लोगों का मानना यही है कि शिल्पा के आने से ही राज ने कविता को छोड़ दिया। शिल्पा के अलावा भी कई एक्ट्रेसेस पर घर तोड़ने के आरोप लग चुके हैं। आइए जानते हैं वो एक्ट्रेस कौन सी हैं-

स्मिता पाटिल

एक जमाने की मशहूर एक्टर स्मिता पाटिल ने एक्टर राज बब्बर से शादी की थी। स्मिता के आने से पहले ही राज बब्बर 1975 में नादिरा बब्बर से शादी कर चुके थे, हालांकि एक्ट्रेस की एंट्री के बाद दोनों का घर टूट गया। शादी के कुछ सालों बाद ही डिलीवरी में आई कॉम्प्लिकेशन के चलते स्मिता पाटिल का निधन हो गया था, जिसके बाद राज दोबारा नादिरा के साथ रहने लगे। बताया जाता है कि स्मिता और राज के बेटे प्रतीक बब्बर की अपने पिता से नहीं बनती है।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है। हेमा से पहले धर्मेंद्र ने साल 1954 में प्रकाश कौर से शादी की थी जिनसे उन्हें दो बेटे सनी और बॉबी है। फिल्मों में आने के बाद धर्मेंद्र की नजदीकियां हेमा से बढ़ने लगीं और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। हेमा से शादी करने के लिए जब धर्मेंद्र ने प्रकाश से तलाक की मांग की तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। बाद में अपने इश्क को मुकम्मल करने के लिए एक्टर ने इस्लाम कबूल कर हेमा से दूसरी शादी कर ली। धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बेटे सनी और बॉबी अपने पिता के इस फैसले काफी नाराज थे।

शबाना आजमी

एक समय की पॉपुलर अभिनेत्री रहीं शबाना आजमी पर भी जावेद अख्तर की पहली शादी तोड़ने का आरोप लग चुका है। जावेद अपनी पहली पत्नी हनी ईरानी के साथ खुश थे जिनसे उनका बेटा फरहान अख्तर भी है, लेकिन शबाना के आते ही दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं। जावेद ने साल 1984 में शबाना से दूसरी शादी कर ली थी, जिसके एक साल बाद उन्होंने रूमी से तलाक ले लिया था।

श्रीदेवी

हवा-हवाई एक्ट्रेस श्रीदेवी की नजदीकियां अपनी फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर से बढने लगी थीं। उस समय बोनी पहले से ही मोना शौरी से शादी कर चुके थे और उनके दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर भी थे। लेकिन दोनों की बढ़ती नजदिकियों ने ना प्रोड्यूसर की पत्नी को देखा ना ही दो बच्चों को। बोनी ने श्रीदेवी के लिए मोना को 1996 में तलाक दे दिया और उसी साल श्रीदेवी से शादी कर ली। शादी के एक साल बाद जान्हवी कपूर का जन्म हुआ था। तीन साल बाद दोनों के घर दूसरी बेटी खुशी का जन्म हुआ। बोनी और मोना के बेटे अर्जुन एक पॉपुलर एक्टर हैं जो पिता के फैसले से काफी नाराज हुए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन श्रीदेवी को पसंद नहीं करते थे।

लारा दत्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फॉर्मर मिस यूनिवर्स लारा दत्ता ने साल 2011 में महेश भूपति से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही महेश की पहली पत्नी श्वेता जयशंकर ने लारा पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था। बता दें कि लारा से शादी करने के दो साल पहले ही महेश ने पहली पत्नी को तलाक दिया था।

रानी मुखर्जी

अभिषेक बच्चन से ब्रेकअप के बाद रानी मुखर्जी का नाम प्रोड्यूसर और डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से जुड़ने लगा था। दोनों ने अचानक इटली जाकर गुपचुप शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था। रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि रानी से बढ़ती नजदीकियों के चलते ही आदित्य ने अपनी पहली पत्नी पायल खन्ना को तलाक दिया था। रानी और आदित्य की एक बेटे अदीरा चोपड़ा है।

खबरें और भी हैं...