• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Amidst The Arrest Of Husband Raj Kundra, Shilpa Shetty Said, 'I Made A Mistake But It Is Okay, I Will Keep Making Mistakes, I Will Forgive Myself'

हाल-ए-दिल:पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच बोलीं शिल्पा शेट्टी, 'मैंने गलती की लेकिन ठीक है, मैं गलतियां करती रहूंगी, खुद को माफ करती रहूंगी'

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को तकरीबन डेढ़ महीने बीतने को हैं लेकिन अब तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। इस बीच शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और एक किताब के कुछ पन्नों पर लिखी बातों के जरिए अपना हाल-ए-दिल बयां कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक किताब से सोफ़ी लोरेन का कोट शेयर किया है जिसमें लिखा है, गलतियां जीवन का वो बकाया हैं जिसे व्यक्ति पूरे जीवन चुकाता है।

शिल्पा बोलीं, 'हां मैंने गलतियां कीं'

इसके आगे किताब के पन्ने में लिखा था, हम अपनी ज़िंदगी को तब तक इंट्रेस्टिंग नहीं बना सकते जब तक इधर उधर छोटी मोटी गलतियां ना करें। हां ये खतरनाक गलतियां ना हों जिससे दूसरी भावनाओं को ठेस पहुंचे लेकिन गलतियां होती रहनी चाहिए। हम गलतियों को चाहे तो उन चीजों की तरह देख सकते हैं जिन्हें हम भूल जाना चाहते हैं या फिर इन्हें दिलचस्प होने की वजह से याद रखना चाहते हैं। मैं गलतियां करती रहूंगी, खुद को माफ़ करती रहूंगी और उनसे सीखती रहूंगी। शिल्पा ने अंत में एक स्टिकर एड करते हुए लिखा, मैंने गलती की लेकिन ठीक है। हालांकि शिल्पा ने किस गलती के बारे में लिखा है, इस बारे में कुछ साफ नहीं हो पाया है।

शिल्पा ने गलतियों पर बुक का ये स्क्रीनशॉट शेयर किया।
शिल्पा ने गलतियों पर बुक का ये स्क्रीनशॉट शेयर किया।

शिल्पा ने लिखा था-'जिंदगी में पॉज बटन नहीं दबा सकते'

इससे पहले शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक किताब का पॉजिटिव कोट शेयर किया था जिसमें लिखा था, "हम अपनी जिंदगी में पॉज बटन को नहीं दबा सकते हैं। हर दिन काउंट होता है। फिर चाहे हम अपने मुश्किल समय में हों या फिर अच्छे समय में। कई बार हमें वक्त पर कुछ चीजें छोड़ देनी चाहिए जब हम स्ट्रेस महसूस करते हैं। हमारी जिंदगी चलती रहती है, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। हमारे पास केवल एक समय ही तो है, बाकी कुछ भी नहीं है। इससे अच्छा है कि हम हर मोमेंट को जिएं, जिससे हमारे हाथ से समय ना निकल सके।"

शिल्पा ने एक बुक से इस कोट को शेयर किया था।
शिल्पा ने एक बुक से इस कोट को शेयर किया था।

19 जुलाई से जेल में हैं राज

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट से फिलहाल कोई राहत नहीं मिली है। पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा, रेयान थोरपे समेत 11 लोगों को इस केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा की मुश्किलें इस मामले में पहले से ही काफी ज्यादा बढ़ गई है। क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज के 4 कर्मचारी उसके खिलाफ गवाही देने को तैयार हो गए हैं।

खबरें और भी हैं...