सोशल मीडिया से:शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान और बेटी समीषा के साथ पूजा करते हुए वीडियो शेयर किया, घर में हुई पूजा में नहीं दिखे राज कुंद्रा

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नवरात्रि के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने घर में बच्चों (वियान और समीषा) के साथ पूजा करती नज़र आ रही हैं। तीनों के साथ पूजा में पूरा स्टाफ भी मौजूद नजर आया लेकिन राज कुंद्रा कहीं नहीं दिखे।

वीडियो की बात करें तो शिल्पा, वियान और समीषा मैचिंग ऑरेंज आउटफिट्स पहने दिखाई दिए। जब शिल्पा और वियान आरती कर रहे थे और नन्ही समीषा घंटी की आवाज सुनकर ताली बजाती दिखाई दी। इसके बाद वो भी शिल्पा से आरती की थाली लेकर पूजा करने लग जाती है।

शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मेरे बच्चे और आस्था, कुछ चीजें हम अगली जनरेशन में तब तक पहुंचा सकते जब तक हम उन्हें इसके गवाह ना बनाएं। मेरे बच्चों में भी वही संस्कार जरुरी हैं जो मेरे-पिता ने मुझमें डाले हैं। बच्चों के अंदर आस्था के बीच में हमेशा से ही बचपन से डालना चाहती थी क्योंकि मैं जानती हूं कि आस्था हमें मजबूत बनाती है, साथ ही जमीन से जुड़े रहना भी सिखाती है ताकि हम ज़िंदगी को और बेहतर ढंग से एक्सपीरिएंस कर पाएं।

राज के साथ नहीं शेयर की कोई पोस्ट

आपको बता दें कि शिल्पा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद पिछले 2 महीनों से पुलिस की हिरासत में थे जिन्हें हाल ही में जमानत मिल गई है। राज के जेल से बाहर आने पर शिल्पा शेट्टी लगातार सोशल मीडिया के जरिए प्रेरणादायक पोस्ट के अलावा अपने बच्चों वियान और समीषा के साथ पोस्ट शेयर कर रही हैं। राज के जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा ने उनके साथ एक भी पोस्ट शेयर नहीं की है और ना ही वह शिल्पा द्वारा पोस्ट किए किसी फोटो-वीडियो में दिखाई दिए हैं।

राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने अपने काम से ब्रेक ले लिया था, हालांकि बाद में एक्ट्रेस शो सुपर डांसर 4 की शूटिंग में नजर आई थीं। बता दें कि राज कुंद्रा को 20 सितंबर को मुंबई की सेशन कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी थी। कोर्ट से आदेश मिले हैं कि राज बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए शहर से बाहर ना जाएं।

खबरें और भी हैं...