पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड ब्रीफ:कोरोना के कारण बने हालात देख रो पड़ीं शिल्पा शेट्टी, राजकुमार की फीस में बड़ी उछाल और 'KGF 2' में होगा नोरा का आइटम नंबर

2 महीने पहले

इंडिया इतिहास के सबसे बुरे हेल्थ क्राइसिस से जूझ रहा है। एक ओर जहां कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं तो वहीं अस्पतालों में बेड्स, ऑक्सीजन सिलेंडर्स और दवाइयों की कमी ने चिंता और बढ़ा दी है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर कर देश के ताजा हालात पर चिंता जताई और फ्रंटलाइन वर्कर्स का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान शिल्पा देश में हजारों लोगों की मौतों के बारे में बात करते-करते रो पड़ीं। उन्होंने लोगों से एक-दूसरे की मदद करने का आग्रह किया। शिल्पा ने कहा, "हम सिर्फ लोगों को कोविड से नहीं, बल्कि भूख से और ऑक्सीजन, दवाओं की कमी के कारण भी खो रहे हैं।

2. क्या 'मोनिका : ओह माय डार्लिंग' के लिए 15 करोड़ रुपए ले रहे राजकुमार?
कुछ दिनों से ऐसी चर्चा है कि राजकुमार राव और हुमा कुरैशी ने नेटफ्लिक्स के लिए 'मोनिका : ओह माय डार्लिंग' टाइटल वाली फिल्म साइन की है, जिसका निर्माण श्रीराम राघवन कर रहे हैं। अब इस फिल्म के लिए राजकुमार राव की फीस को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बैक टू बैक सफल फिल्में दे रहे राजकुमार ने अपनी फीस बढ़ा दी है और इस फिल्म के लिए वे 15 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। हालांकि, इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। राजकुमार की अन्य फिल्मों की बात करें तो उनमें 'हम दो हमारे दो' और 'बधाई दो' शामिल हैं।

3. 'केजीएफ चैप्टर 2' में होगा नोरा फतेही का आइटम नंबर, यश के साथ करेंगी रोमांस
'केजीएफ चैप्टर 1' में दर्शकों को मौनी रॉय का आइटम नंबर 'गली गली' देखने को मिला था, जो कि 1989 की बॉलीवुड फिल्म 'त्रिदेव' के गाने का रीमिक्स वर्जन था। ताजा 'केजीएफ चैप्टर 2' में भी मेकर्स ने आइटम नंबर का तड़का लगाया है। कहा जा रहा है कि यह एक सिजलिंग आइटम नंबर होगा, जिसमें नोरा फतेही और यश रोमांस करते नजर आएंगे। अभी तक इसके बारे में आधिकारिक एलान नहीं हुआ है। लेकिन माना जा रहा है कि नोरा 1975 की सुपरहिट फिल्म 'शोले' के पॉपुलर गाने 'महबूबा' पर डांस मूव्स दिखाती नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट 16 जुलाई है। लेकिन कहा जा रहा है कि कोरोना महामारी के चलते मेकर्स इसे आगे बढ़ा सकते हैं।

4. साउथ से बॉलीवुड में आ रहीं रश्मिका मंदाना जल्दी ही साइन करेंगी तीसरी हिंदी फिल्म
साउथ इंडियन सिनेमा से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं रश्मिका मंदाना की मानें तो वे तीसरी हिंदी फिल्म भी साइन करने जा रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने लाइव सेशन के दौरान यह खुलासा किया। जब एक यूजर ने उनसे उनके दूसरे प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "मैं दो बॉलीवुड फिल्में कर रही हूं और तीसरी साइन करने जा रही हूं।" हालांकि, उन्होंने ज्यादा डिटेल साझा नहीं की। रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने दूसरी फिल्म 'गुडबाय' भी साइन कर ली है, जिसमें वे महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

5. 'सरदार का ग्रैंडसन' की टीम की नेक पहल, अरुणाचल प्रदेश में अपने नाम पर लगाए 557 पेड़
'सरदार का ग्रैंडसन' की स्टारकास्ट और क्रू मेंबर्स ने प्रकृति को बचाने के उद्देश्य से एक अभियान चलाया है, जिसके तहत अरुणाचल प्रदेश में सभी के नाम पर एक-एक पेड़ लगाया गया है। फिल्म में अर्जुन कपूर की मां का किरदार निभा रहीं नीना गुप्ता ने अनुभव साझा करते हुए बताया, "मैं कास्ट और क्रू मेंबर्स के सराहनीय प्रयास को देखकर बेहद खुश हूं। यह समय की मांग है। अरुणाचल प्रदेश के पश्चिमी सियांग में 557 पेड़ लगाए गए हैं, जो एक-एक कास्ट और क्रू मेंबर के नाम पर हैं। मुझे गर्व है कि मैं इतने अच्छे अभियान का हिस्सा बनी। उम्मीद है कि सभी लोग पर्यावरण को बचाने के लिए काम करते रहेंगे।" काशवी नायर के निर्देशन में बनी 'सरदार का ग्रैंडसन' में रकुल प्रीत सिंह की भी अहम भूमिका है। फिल्म 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

6. एक बार फिर कोरोना के कारण टली मोहनलाल की 'मरक्कड़', अब 12 अगस्त को होगी रिलीज
कोरोना महामारी के चलते एक बार फिर मोहनलाल स्टारर 'मरक्कड़: लॉयन ऑफ द अरेबियन सी' पोस्टपोन हो गई है। प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी यह सबसे पहले 26 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन तब कोरोना की पहली लहर के चलते ऐसा नहीं पाया। बाद में मेकर्स ने इसे 13 मई 2021 को रिलीज करने की प्लानिंग की, जो कि कोरोना की दूसरी लहर की भेंट चढ़ गई। अब यह फिल्म 12 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। फिल्म में सुनील शेट्टी, कीर्ति सुरेश और मंजू वॉरियर की भी अहम भूमिका है।

खबरें और भी हैं...