शिल्पा की नई हेयरस्टाइल का राज:अब खुला शिल्पा शेट्टी के अंडरकट का राज, पति राज कुंद्रा की जेल से रिहाई के लिए मांगी थी मन्नत इसलिए मुंडवा दिए आधे सिर के बाल

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले दिनों अपने हेयरकट के चलते सुर्खियों में थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पर एक वीडियो के जरिए बताया था कि उन्होंने अंडरकट करवाया है। इस हेयरकट में पीछे से आधे सिर के बाल साफ कर दिए जाते हैं। शिल्पा के इस हेयरकट को देखकर फैन्स ने उन्हें डेयरिंग करार दिया था लेकिन आपको बता दें कि शिल्पा ने यह हेयरकट कोई ट्रेंड फॉलो करने के लिए नहीं करवाया बल्कि इसके पीछे एक खास वजह थी।

राज कुंद्रा के लिए मांगी थी मन्नत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा ने ये अंडरकट इसलिए करवाया क्योंकि उन्होंने ये मन्नत मांगी थी कि अगर पति राज कुंद्रा को जमानत मिल जाएगी तो वो अपने सिर के कुछ हिस्से के बालों को मुंडवा देंगी। राज को जमानत मिल गई और फिर शिल्पा ने अपनी मन्नत पूरी करवाते हुए सिर के पीछे के बालों को मुंडवा दिया था।

पोर्न केस में गिरफ्तार हुए थे राज कुंद्रा

मोबाइल एप के लिए पोर्न फिल्म बनाने और बेचने के केस में राज कुंद्रा को 19 जुलाई को अरेस्ट किया गया था। दो महीने जेल में रहने के बाद 20 सितंबर को उन्हें मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट से जमानत मिली थी। जमानत मिलने के दूसरे दिन सुबह 21 सितंबर को राज अपने घर वापस पहुंचे थे। अपने बंगले 'किनारा' में जाते समय भी किसी ने राज की झलक नहीं देखी।

जमानत मिले राज को एक महीना बीत चुका है लेकिन अब तक राज कहीं दिखाई नहीं दिए हैं। हाल ही में करवाचौथ मनाने के लिए शिल्पा बच्चों के साथ अलीबाग रवाना हो गई थीं लेकिन तब भी राज उनके साथ दिखाई नहीं दिए थे। दूसरी ओर शिल्पा सोशल मीडिया से लेकर शूटिंग और पब्लिक इवेंट्स पर लगातार दिखाई दे रही हैं। शिल्पा और राज ने नवंबर 2009 को शादी की थी। शादी के बाद दोनों बेटे वियान और बेटी समिषा के पेरेंट्स बने।

खबरें और भी हैं...