पोर्नोग्राफी केस:जमानत के बाद पहली बार शिल्पा शेट्टी के साथ दिखे राज कुंद्रा, हिमाचल के मां चामुंडा देवी मंदिर पहुंचे

21 दिन पहले

पोर्नोग्राफी केस में जमानत मिलने के बाद राज कुंद्रा पहली बार अपनी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ घूमने निकले हैं। हाल ही में वे शिल्पाके साथ हिमाचल में ज्वाला देवी और मां चामुंडा देवी मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे थे। जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पोर्न केस के बाद राज कुंद्रा की शिल्पा के साथ यह पहली पब्लिक अपीयरेंस है।

शिल्पा शेट्‌टी के पति राज कुंद्रा को जुलाई में पोर्नोग्राफिक फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन केस में गिरफ्तार किया गया था। कुंद्रा को करीब 2 महीने बाद सितंबर में जमानत मिली थी। रिहाई के दिन भी वे निराश दिखे थे और तभी से लो प्रोफाइल बने रहे थे। अभी तक उनकी पब्लिक अपीयरेंस नहीं हुई थी और वे सोशल मीडिया से भी गायब थे।

शिल्पा की पोस्ट से गायब राज कुंद्रा
शिल्पा शेट्टी ने ज्वालाजी देवी और मां चामुंडा देवी मंदिर से अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज खुद भी सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर की हैं। लेकिन, इन फोटोज और वीडियोज में उनके पति राज कुंद्रा कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं। वहीं मंदिर से राज और शिल्पा की जो फोटोज वायरल हो रही हैं। उसमें राज पीले कुर्ता और शिल्पा पीले सूट में नजर आ रही हैं। दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं।

जमानत के बाद नजरबंद थे राज
बता दें कि राज कुंद्रा जब से जेल से छूटे हैं, वो कहीं नजर नहीं आए थे। 1 नंवबर को उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिए थे। पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा को 2 महीने बाद 20 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी। पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा, रेयान थोरपे समेत 11 लोगों को इस केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। राज पर पोर्न कारोबार में लिप्त होने के आरोप हैं।

कुंद्रा ने अपनी पोर्न कंपनी में 10 करोड़ रुपए इन्वेस्ट किए
मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने वहीं केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई। फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए गए थे और वी ट्रांसफर (ये एक फाइल ट्रांसफर सर्विस है) के जरिए उन्हें केनरिन को भेजा गया। ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई और विदेश में रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि भारत के साइबर लॉ से बच सकें।

खबरें और भी हैं...