शिल्पा-समीषा का वीडियो:बेटी समीषा के साथ शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया क्यूट वीडियो, राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं एक्ट्रेस

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद पिछले 2 महीनों से पुलिस की हिरासत में थे जिन्हें हाल ही में जमानत मिल गई है। राज के जेल से बाहर आने पर शिल्पा शेट्टी लगातार सोशल मीडिया के जरिए प्रेरणादायक पोस्ट के साथ अपने बच्चों वियान और समीषा के साथ पोस्ट शेयर कर रही हैं।

हाल ही में उन्होंने बेटी समीषा के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में समीषा और शिल्पा एक रंग के कपड़े पहनी हुई दिख रही हैं। शिल्पा समीषा को गोद में उठाकर उनके साथ खेल रही हैं। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अंतर पहचानिए, बेबी गर्ल समीषा के साथ ट्विनिंग और विनिंग करते हुए।

योग करते हुए शेयर किया था वीडियो

इससे पहले भी शिल्पा ने समीषा और बेटे वियान का क्यूट वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में 9 साल के वियान योगा के कुछ आसन करते नज़र आ रहे थे और समीषा उन्हें कॉपी करते हुए आसन कॉपी करने की कोशिश कर रही थीं।

सुपर डांसर 4 की शूटिंग में बिजी हैं शिल्पा

राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने अपने काम से ब्रेक ले लिया था, हालांकि अब एक्ट्रेस अपने शो सुपर डांसर 4 की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। बता दें कि राज कुंद्रा को 20 सितंबर को मुंबई की सेशन कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी थी। कोर्ट से आदेश मिले हैं कि राज बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए शहर से बाहर ना जाएं।

खबरें और भी हैं...