शिल्पा के मन की बात:पोर्न फिल्म केस के बीच शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा, हम जिंदगी में पीछे नहीं जा सकते और ब्रांड न्यू शुरुआत नहीं कर सकते

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के पोर्न फिल्म केस के बीच सोशल मीडिया पर एक किताब का कोट शेयर किया है। इस कोट में बुरे फैसलों और ब्रांड न्यू एंडिंग पर कुछ बातें लिखी गई हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शिल्पा ने बुक का एक पन्ना दिखाया जिसमें कार्ल बॉन्ड का लिखा हुआ एक कोट था। इसमें लिखा था, कोई भी जिंदगी में पीछे नहीं जा सकता और ब्रांड न्यू शुरुआत नहीं कर सकता, कोई भी आज से ही शुरुआत कर सकता है और ब्रांड न्यू एंडिंग पा सकता है।

शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किया गया बुक का कोट।
शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किया गया बुक का कोट।

इसके बाद न्यू एंडिंग टाइटल वाले किताब के पन्ने में लिखा है, हम ज्यादातर समय इस बात को एनालाइज करने में निकाल देते हैं कि हमने क्या ख़राब फैसले लिए, क्या गलतियां कीं, किन दोस्तों को दुख पहुंचाया।हम पास्ट को नहीं बदल सकते चाहे हम उसपर कितना ही मंथन क्यों ना कर लें। लेकिन हम नए तरीकों को अपनाकर, बेहतर फैसले लेकर, पुरानी गलतियों को नजरअंदाज करके और आसपास के लोगों से अच्छा व्यवहार करके आगे बढ़ सकते हैं। हमारे पास खुद को री-इन्वेंट करने की असीमित संभावनाएं हैं। मैं इस बात से नहीं पहचानी जाना चाहती कि मैंने पास्ट में क्या किया। मैं अपना फ्यूचर वैसा बना सकती हूं जैसा मैं चाहती हूं।

यह पोस्ट शिल्पा ने वैष्णोदेवी के दर्शन करके वापस आने के बाद तुरंत शेयर की है। इससे पहले उन्होंने अपनी वैष्णो देवी यात्रा की झलक दिखाई थी जिसमें वह घोड़े पर बैठकर माता के दरबार गई थीं।उनकी दोस्तजय माता दी जयकारे लगा रही थीं और शिल्पा कह रही थीं जय, जैसी माता की इच्छा। शिल्पा वैष्णो देवी के दर्शन करने ठीक उसी समय पर गईं जब मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के खिलाफ पोर्नोग्राफी केस में चार्जशीट दाखिल की।

19 जुलाई से जेल में बंद हैं राज

राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उन्‍हें पहले 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया, जबकि किला कोर्ट (एस्प्लेनेड कोर्ट) ने बाद में उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद से वे लगातार जेल में बंद हैं। कुंद्रा की एक जमानत अर्जी को सेशंस कोर्ट खारिज कर चुका है। राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा से लेकर पूनम पांडे तक ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। मुंबई साइबर पुलिस के पास साल 2020 में ये केस दर्ज हुआ था।

खबरें और भी हैं...