पब्लिक अपिरियंस:पति की गिरफ्तारी के बाद पहली बार पब्लिकली 'वी फॉर इंडिया' में नजर आएंगी शिल्पा शेट्‌टी, 15 अगस्त को होगा इस फंड रेजर ईवेंट का आयोजन

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्न रैकेट मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। उन्‍हें पहले 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया, जबकि किला कोर्ट (एस्प्लेनेड कोर्ट) ने बाद में उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया था। राज की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा किसी भी पब्लिक ईवेंट में नजर नहीं आई हैं। अब खबर आ रही है कि पित की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्‌टी पहली बार पब्लिकली सामने आने वाली हैं।

15 अग्सत को 'वी फॉर इंडिया' ईवेंट में शामिल होंगी शिल्पा शेट्‌टी
शिल्पा शेट्‌टी के बॉलीवुड और अंतर्राष्ट्रीय स्टार्स जैसे अर्जुन कपूर, दीया मिर्जा, एड शिरीन, करन जौहर, परिणीति चोपड़ा, सैफ अली खान, सारा अली खान और स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ 'कोविड -19 रिलीफ फंड रेजर' ईवेंट में शामिल होने की उम्मीद है। दरअसल, 'कोविड -19 रिलीफ फंड' के लिए पैसा जुटाने के लिए 15 अगस्त (रविवार) को एक वर्चुअल फंड रेजर ईवेंट 'वी फॉर इंडिया' (We For India) ऑर्गनाइज की जा रही है। इस ईवेंट में 100 से ज्यादा बॉलीवुड और इंटरनेशनल स्टार्स शामिल होने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इन सितारों के साथ शिल्पा भी इस ईवेंट में शामिल हो सकती हैं।

'वी फॉर इंडिया' ईवेंट से जुटाए गए पैसों का इस्तेमाल ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, वेंटिलेटर, दवाइयां, ICU यूनिट बनाने के अलावा सपोर्ट स्टाफ के वैक्सीनेशन में किया जाएगा। दान से लंबी अवधि के सार्वजनिक सुधार और आजीविका के पुनर्निर्माण का समर्थन करने की भी उम्मीद है। इस ईवेंट के जरिए 25 करोड़ से ज्यादा की धन राशि जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। इस आयोजन में दिया जाने वाला दान सीधे 'गिव इंडिया फाउंडेशन' को जाएगा, जो कोरोना प्रभावितों को मदद पहुंचाएगा। 3 घंटे के इस वर्चुअल ईवेंट को फेसबुक पर शाम 7.30 बजे से स्ट्रीम किया जाएगा। इसकी होस्टिंग बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव करेंगे। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्‌टी डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 4' में बतौर जज भी नजर नहीं आई हैं।

राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सेशंस कोर्ट में 10 अगस्त को होगी सुनवाई
पोर्नोग्राफी केस में जेल में बंद शिल्पा के पति राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर मुंबई की सेशंस कोर्ट में 10 अगस्त को सुनवाई होगी। राज कुंद्रा के साथ ही उनके IT हेड रायन थॉर्प की जमानत याचिका पर भी सुनवाई होगी। कोर्ट ने जमानत याचिका पर मुंबई पुलिस से भी जवाब मांगा था। पुलिस के इसी जवाब के आधार पर अदालत अपना फैसला तय करेगी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, क्राइम ब्रांच के वकील कुंद्रा की जमानत का विरोध करेंगे। वे कुंद्रा के खिलाफ एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के पुलिस को दिए बयान को भी आधार बना सकते हैं।

एक बार पहले खारिज हो चुकी है राज की जमानत याचिका
इससे पहले 28 जुलाई को किला कोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। कोर्ट अभ‍ियोजन पक्ष के इस तर्क से संतुष्‍ट दिखा कि रिहाई के बाद राज कुंद्रा केस की जांच और गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं। पुलिस ने कोर्ट में यह भी बताया कि राज कुंद्रा के ख‍िलाफ उनके पास पक्‍के सबूत हैं और क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के दफ्तर से 68 एडल्‍ट वीडियोज जब्‍त किए हैं।

खबरें और भी हैं...