बॉलीवुड ब्रीफ:20 साल बाद तेलुगु सिनेमा में लौटेंगी शिल्पा शेट्टी, आदिल हुसैन की अपील- मस्जिदों को कोविड हेल्थकेयर सुविधाओं में तब्दील किया जाए

एक वर्ष पहले

शिल्पा शेट्टी करीब 20 साल बाद तेलुगु सिनेमा में वापसी करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें महेश बाबू स्टारर 'SSMB28' में अहम किरदार निभाने के लिए अप्रोच किया गया है। त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वे महेश बाबू की आंटी के रोल में दिख सकती हैं। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पिछले दिनों चर्चा थी कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस की रेस में जान्हवी कपूर और पूजा हेगड़े शामिल हैं, जिस पर भी अभी स्थिति साफ नहीं हुई है। खैर, शिल्पा ने 1996 में 'शशा वीरुदू सागरा कन्या' से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया था और पिछली बार वे 2001 में रिलीज हुई 'भलेवादिवी बैसू' में नजर आई थीं।

2. आदिल हुसैन की अपील- कोविड हेल्थकेयर सुविधाओं में तब्दील हों सभी मस्जिद
कोरोना वायरस की दूसरी लहर हर दिन देशभर के 4 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले रही है। ऐसे में कई धार्मिक स्थलों को कोविड केयर सेंटर्स में तब्दील कर दिया है। इनमें कुछ गुरुद्वारे और मंदिर शामिल हैं। अब 'इश्किया' और 'गुड न्यूज' जैसी फिल्मों के अभिनेता आदिल हुसैन ने मस्जिदों से भी इस तरह की शुरुआत करने की अपील की है। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, "सभी मस्जिदों को कोविड हेल्थकेयर सुविधाओं में तब्दील किया जा सकता है, ऑक्सीजन आदि से लैस किया जा सकता है और सभी समुदायों की मदद की जा सकती है। ठीक गुरुद्वारों की तरह। मैं सिख समुदाय का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने हमेशा की तरह दिखा दिया कि मानव सेवा है?"

3. हॉलीवुड के लिए जैकलीन ने की मुंबई के सीएसटी पुलिस स्टेशन में शूटिंग
जैकलीन फर्नांडीज 6 कहानियों की एंथोलॉजी 'विमेंस स्टोरीज' से हॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इन कहानियों को 6 अलग-अलग डायरेक्टर्स डायरेक्ट करेंगी और इसकी स्टारकास्ट में सिर्फ महिलाएं होंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो जैकलीन इसमें लीना यादव के हिस्से में शूट हुई कहानी 'शेयरिंग अ राइड' में ट्रांसजेंडर मॉडल अंजलि लामा के साथ नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि जैकलीन ने पिछले साल अक्टूबर में ही एंथोलॉजी के लिए शूटिंग पूरी कर ली थी, जिसके मुख्य भाग की कुछ शूटिंग सीएसटी पुलिस स्टेशन समेत मुंबई के कई हिस्सों में हुई है। जैकलीन के अपकमिंग बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे 'भूत पुलिस', 'सर्कस', 'बच्चन पांडे', 'राम सेतु', 'किक 2' में नजर आएंगी।

4. विजय देवरकोंडा ने दिया खास गिफ्ट, चार्मी कौर बोलीं- शुक्रिया मेरे लाइगर
एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं चार्मी कौर ने हाल ही में 33वां बर्थडे मनाया। इस मौके पर उन्हें अभिनेता विजय देवरकोंडा से खास गिफ्ट मिला, जो कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' में लीड रोल कर रहे हैं। चार्मी ने गिफ्ट के गुडी बॉक्स की फोटो सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर की और लिखा, "मेरे लाइगर विजय देवरकोंडा शुक्रिया।" 'लाइगर' पुरी जगन्नाथ, करन जौहर और चार्मी कौर के साझा प्रोडक्शन में बन रही है। यह विजय देवरकोंडा की पहली हिंदी फिल्म है, जबकि अनन्या पांडे इससे तेलुगु सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म हिंदी और तेलुगु के अलावा तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी।

5. हॉलीवुड डायरेक्टर ने की हुमा की तारीफ, एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में जताई निराशा
हुमा कुरैशी ने डायरेक्टर जैक स्नाइडर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' से हॉलीवुड डेब्यू किया है। एक बातचीत के दौरान जैक स्नाइडर ने हुमा की तारीफ की और कहा कि वे आगे से सिर्फ इंडियन एक्टर्स के साथ काम करना चाहते हैं। हुमा ने डायरेक्टर के बयान पर मजाकिया अंदाज में निराशा जताई। उन्होंने एक बातचीत में हंसते हुए कहा, "मैं थोड़ी सी नाराज हूं। उन्हें कहना चाहिए था कि सिर्फ हुमा के साथ काम करना चाहता हूं।" हुमा ने इसके आगे जैक की तारीफ की और उन्हें बहुत अच्छा इंसान बताया। यूनाइटेड स्टेट के सिनेमाघरों में आई 'आर्मी ऑफ द डेड' में हुमा ने गीता नाम का किरदार निभाया है।

6. गौतम गुलाटी का खुलासा- फाइनल स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद छोड़ दी थी 'चंडीगढ़ करे आशिकी'
सलमान खान स्टारर 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आए गौतम गुलाटी की मानें तो उन्हें 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ऑफर की गई थी। लेकिन उन्होंने फाइनल स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद फिल्म से किनारा कर लिया था। गौतम के मुताबिक, आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर इस फिल्म की फाइनल स्क्रिप्ट उन्हें सुनाए गए शुरुआती नैरेशन से बिल्कुल अलग थी। उनके मुताबिक, नैरेशन में अपने किरदार के बारे में सुनने के बाद उन्होंने फिल्म के लिए हामी भरी थी। लेकिन फाइनल स्क्रिप्ट में किरदार में बदलाव था। इसलिए उन्होंने अपनी टीम के साथ डिस्कशन किया और अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म छोड़ दी।

खबरें और भी हैं...