राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस:राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्टशीट फाइल होते ही माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची शिल्पा शेट्टी, सामने आई तस्वीरें

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पोर्नोग्राफी मामले में बुधवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। राज कुंद्रा की बढ़ती मुश्किलों के बीच ही उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंच गई है। यहां से एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार शिल्पा शेट्टी बुधवार को कटरा पहुंची थीं जहां से पुलिसकर्मियों के साथ एक्ट्रेस घोड़े पर सवार होकर मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं। इसी दौरान मीडिया को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं यहां आकर बहुत खुश हूं, देवी- देवताओं के आह्वान से मैं यहां आ सकी हूं। '

राज कुंद्रा के खिलाफ दायर हुई चार्टशीट

पोर्नोग्राफी केस के चलते गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा के खिलाफ बुधवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने मजिस्ट्रेट की एक अदालत में 1467 पन्नों की सप्लीमेंट्री चार्टशीट दाखिल की है जिसमें 43 गवाहों के बयान शामिल हैं। ये चार्टशीट 4 लोगों के खिलाफ है जिसमें राज कुंद्रा, रेयान थोरपे, यश ठाकुर और प्रदीप बख्शी का नाम भी शामिल है।

वॉन्टेड हुए राज कुंद्रा के बहनोई यश

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के बहनोई यश ठाकुर उर्फ अरविंद श्रीवास्तव की तलाश जारी है जिन्हें वांछित आरोपी करार कर दिया गया है। केस के चार आरोपियों में से राज कुंद्रा और रेयान थोरपे गिरफ्तार हो चुके हैं जबकि यश ठाकुर और प्रदीप बख्शी देश से बाहर लंदन और सिंगापुर में होने के कारण क्राइम ब्रांच के हाथ नहीं लगे हैं।

बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने अप्रैल में 9 लोगों के खिलाफ चार्टशीट दाखिल की थी जिसके बाद 19 अप्रैल को राज कुंद्रा और रेयान थोरपे को गिरफ्तार किया गया था।