वेडिंग एनिवर्सरी:शिल्पा शेट्टी ने शादी के 12 साल पूरे होने पर पति राज कुंद्रा के लिए लिखा प्यार भरा नोट, शेयर की थ्रोबैक फोटो

8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नवंबर यानी आज अपनी 12 वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ फोटोज शेयर करते हुए राज को विश किया है। साथ ही उन्होंने राज के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। फोटोज में शिल्पा रेड सिल्क साड़ी और गहनों में दुल्हन के रूप में दिख रही हैं। वहीं राज मैचिंग शेरवानी, पगड़ी और सेहरा में दूल्हे के रूप में नजर आ रहे हैं। दोनों को हिंदू परंपरा के अनुसार शादी के रिचुअल्स करते देखा जा सकता है।

शिल्पा ने राज के लिए लिखा एक प्यार भरा नोट

शिल्पा ने अपने फोटो के कैप्शन में लिखा, "12 साल पहले आज ही के दिन और इसी पल, हमने एक-दूसरे से एक वादा किया था कि हम सुख-दुख में साथ रहेंगे, मुश्किल वक्त को साथ मिलकर सहेंगे, प्यार और भगवान में विश्वास रखेंगे कि वो हमें रास्ता दिखाएंगे। दिन पर दिन, कंधे से कंधा मिलाकर हम इस वादे को पूरा करते रहेंगे। 12 साल पूरे हो गए हैं और मैं इसे आगे नहीं गिन रही हूं। हैप्पी ऐनिवर्सरी कुकी। हमारी जिंदगी में कई रेनबो, खुशी, माइलस्टोन्स और हमारे बच्चों के लिए चीयर्स। उन सभी शुभचिंतकों का दिल से धन्यवाद, जो हर सुख-दुख और मुश्किल वक्त में हमारे साथ रहे।"

2009 में हुई थी शिल्पा और राज की शादी

शिल्पा नवंबर 2009 में राज कुंद्रा से शादी के बंधन में बंध गई थीं। उनके दो बच्चे हैं: 10 साल का बेटा वियान राज कुंद्रा और 1 साल की बेटी समीशा। बीते कुछ महीने शिल्पा और राज के लिए बेहद खराब रहे हैं, क्योंकि राज कुंद्रा कुछ महीने पहले पॉर्नोग्राफी केस में फंस गए थे, जिसके बाद उन्हें 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार कर लिया था। राज को कई दिन जेल में बिताने के बाद सितंबर 2021 को जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

कुंद्रा ने अपनी पोर्न कंपनी में 10 करोड़ रुपए इन्वेस्ट किए

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने वहीं केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई। फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए गए थे और वी ट्रांसफर (ये एक फाइल ट्रांसफर सर्विस है) के जरिए उन्हें केनरिन को भेजा गया। ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई और विदेश में रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि भारत के साइबर लॉ से बच सकें।

खबरें और भी हैं...