खुलासा:शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपनी एक्स वाइफ को लेकर किया खुलासा, बोले- मेरी बहन के पति के साथ कविता का अफेयर चल रहा था

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पहली बार एक इंटरव्यू के दौरान एक्स-वाइफ कविता के बारे में खुल कर बात की और बताया कि कविता का उनकी बहन के पति के साथ अफेयर चल रहा था। उन्होंने आगे बताया कि पिछले कुछ दिनों से कविता के एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर शिल्पा पर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। इसीलिए उन्होंने खुद खुलकर सामने आने का फैसला किया।

राज की बहन के पति के बहुत करीब हो गई थीं कविता

राज ने कहा, "कविता मेरी बहन के पति के बहुत करीब हो गई थी और उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने लगी थी, विशेष रूप से जब मैं बिजनेस ट्रिप्स पर होता था। मेरे परिवार के कई लोग और यहां तक ​​​​कि मेरे ड्राइवर भी कहते थे कि इन दोनों के बीच कुछ गड़बड़ लग रही है। मुझे कभी इन बातों पर विश्वास ही नहीं हुआ। मैंने अपनी एक्स वाइफ को बेनिफिट ऑफ डाउट दिया।"

कविता दूसरा सीक्रेट फोन भी रखती थीं

राज ने आगे कहा, "मुझे याद है कि मेरा दिल कितना टूट गया था और तब मैं बस ये सोचकर रोया कि मैंने ऐसा क्या किया है, जो मैं ये डिजर्व करता हूं? मैंने अपनी प्रेगनेंट बहन को फोन किया और बताया कि कविता के पास दूसरा सीक्रेट फोन है। फिर जब मैं उसे उसके घर छोड़ने जा रहा था, तब वो मेरे लिए सब कुछ खतम था। वो उस समय डिसाइड कर सकती थी कि वो क्या करना चाहती थी?" जबकि राज की बहन ने अपने पति के साथ रहने और अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया, वहीं राज ने अपनी पत्नी के साथ अलग होने का फैसला किया।

राज ने शिल्पा को एक अमेजिंग वाइफ कहा

राज ने बताया, "शिल्पा के लिए ये बहुत कठिन था और मुझे पता है कि वो कितनी परेशान थी, लेकिन वो उस स्थिति को भी समझती थी जिसमें मैं था। उसने वास्तव में मेरा बहुत सपोर्ट किया जब मैं अपनी लाइफ के इमोशनल टाइम में था। वो हमेशा मेरे अंदर से मेरा बेस्ट निकाल कर लाती है। मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इतनी अमेजिंग वाइफ दी है। मैंने कुछ अच्छे कर्म जरूर किए होंगे कि मैं एक नर्क जैसी शादी से निकल कर अपने असली सोलमेट के पास आ गया।"

कविता ने कहा कि मेरी जिंदगी जी रही है शिल्पा

कविता ने भी एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं उनको फोटोज में एक साथ देखती हूं और सोचती हूं कि वो मेरे पति के साथ है, वो मेरी जिंदगी जी रही है। जब मैं अपनी शादी को वापस लाने की कोशिश कर रही थी, तब वो लगातार शिल्पा के बारे में बात कर रहे थे। मानो हमारे साथ क्या हुआ इससे उन्हें कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा था, क्योंकि उन्होंने मुझसे बेटर, क्लेवर और मुझसे ज्यादा फेमस इंसान को पाया लिया था। फिर वो मुझे डिवोर्स के लिए परेशान करने लगे। मैंने उनसे पूछा कि क्या वो किसी और से शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन उस समय उन्होंने मेरे सवाल को टाल दिया।"

राज और कविता ने 2003 में शादी की और 2006 में उनका डिवोर्स हो गया। राज ने 2009 में शिल्पा से शादी की और अब उनके दो बच्चे हैं।

खबरें और भी हैं...