पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shilpa Shetty's One year old Daughter Sameesha, Son Vian, Husband, Mother And In laws Tested Covid Positive, Whole Family Isolated On Doctor's Advice

शिल्पा के घर पहुंचा कोरोना:शिल्पा शेट्टी की एक साल की बेटी, बेटा, पति, मां और सास-ससुर पॉजिटिव, दो स्टाफ मेंबर भी संक्रमित

मुंबई3 महीने पहले

कुछ दिनों पहले तक डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 3 की शूटिंग कर रहीं शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार कोविड पॉजिटिव हो चुका है। पॉजिटिव होने वालों में एक्ट्रेस की एक साल की बेटी समीशा भी शामिल हैं। शिल्पा का 8 साल का बेटा वियान, पति राज कुंद्रा, मां और सास-ससुर भी कोविड पॉजिटिव हैं। हालांकि एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। फिलहाल उनका परिवार डॉक्टर की सलाह पर घर में ही आइसोलेट है।

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी
शिल्पा ने घरवालों की रिपोर्ट आने के बाद सोशल मीडिया के जरिए फैंस और करीबियों को इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने लिखा कि एक परिवार के रूप में पिछले 10 दिन हमारे लिए बेहद मुश्किल साबित हुए हैं। मेरे सास-ससुर, समीशा, वियान-राज, मेरी मां और आखिर में राज भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सभी गाइडलाइंस के तहत घर में अपने-अपने कमरों में आइसोलेट हैं और डॉक्टर की सलाह ले रहे हैं'।

घर के दो स्टाफ मेंबर भी हुए पॉजिटिव
एक्ट्रेस ने पोस्ट में आगे लिखा कि मेरे घर के दो इन हाउस स्टाफ मेंबर भी पॉजिटिव आए हैं। उन्हें मेडिकल सुविधा दी जा रही है। भगवान की कृपा से सभी रिकवरी कर रहे हैं।

शिल्पा की रिपोर्ट आई नेगेटिव
एक्ट्रेस आगे लिखती हैं कि मेरी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। प्रोटोकॉल के तहत सभी सेफ्टी मेजर फॉलो किए जा रहे हैं। हम BMC के शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने हमारी मदद की।

फैंस से मास्क पहनने और मेंटली पॉजिटिव रहने की अपील
शिल्पा ने अपने फैंस के लिए लिखा कि आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। प्लीज हमें अपनी दुआओं में रखिए। प्लीज मास्क पहने रहिए और सुरक्षित रहिए। चाहे आप कोविड पॉजिटिव हैं या नहीं, लेकिन मेंटली पॉजिटिव रहिए।

खबरें और भी हैं...