पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shooting Of Sara, Dhanush And Akshay Kumar's Upcoming Film 'Atrangi Ray' Will Start From October, Anand L Rai Short listed Three Cities

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शूटिंग की तैयारी:अक्टूबर से शुरू होगी सारा, धनुष और अक्षय की अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग, डायरेक्टर आनंद एल राय ने शॉर्ट लिस्ट किए तीन शहर

9 महीने पहले

टीवी इंडस्ट्री के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री भी पटरी पर आने की तैयारी में लगी हुई है। अक्षय कुमार की 'बैलबॉटम' के बाद अब उनकी दूसरी फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग भी जल्द शुरू की जाने वाली है। इस फिल्म को दो महीनों बाद अक्टूबर से शुरू किया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने सावधानी रखते हुए फिलहाल तीन शहरों के नाम कन्फर्म किए हैं जहां टीम शूट करेगी।

मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने की बात कन्फर्म की है। एक लंबे समय बाद शूटिंग दोबारा करने पर डायरेक्टर बेहद खुश हैं। उन्होंने बताया कि अक्टूबर में शूटिंग शुरू करने में कास्ट, टीम और क्रू को कोई आपत्ति नहीं है। फिल्म को मदुरै, दिल्ली और मुंबई में शूट किया जाएगा। आनंद एल राय की माने तो पहला शूटिंग शेड्यूल मदुरै में ही रखा जाएगा जो तमिलनाडू में है।

मार्च में रोकनी पड़ी थी शूटिंग

अतरंगी रे फिल्म की शूटिंग मार्च 2020 में वाराणसी में शुरू की गई थी। पहले शेड्यूल में सारा अली खान और धनुष शामिल हुए थे मगर महामारी के चलते बीच में ही शूटिंग रोकनी पड़ी थी। जिसके 6 महीनों बाद अब दोबारा फिल्म पटरी पर आ रही है।

कैमियो रोल के लिए अक्षय ने लिए 27 करोड़ रुपए

इस फिल्म में अक्षय कुमार कैमियो मगर अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि बैलबॉटम की लंदन में शूटिंग निपटाने के बाद एक्टर 14 दिन अतरंगी रे के लिए शूटिंग करेंगे। महज 14 दिन के लिए एक्टर ने 27 करोड़ रुपए फीस ली है। इस फिल्म के लिए मेकर्स को स्पेशल रोल के लिए इंडस्ट्री के एक लीडिंग एक्टर की तलाश थी। अक्षय से पहले फिल्म रितिक को ऑफर हुई थी मगर उनके इनकार करने के बाद अक्षय को फाइनल किया गया। इससे पहले कैमियो रोल के लिए अक्षय महज 1 करोड़ रुपए हर दिन के लेते थे मगर इस फिल्म के लिए उन्हें दोगुनी फीस मिली है।

इन फिल्मों की शूटिंग होगी शुरू

अक्षय कुमार पहले एक्टर हैं जो जल्द 'बैलबॉटम' फिल्म के लिए विदेश रवाना होंगे। इसके अलावा सलमान खान की 'राधे' भी सितम्बर से दोबारा शूरू हो रही है। बदलाव करते हुए मेकर्स ने अब स्टूडियो में बचा हुआ भाग शूट करने का फैसला लिया है। 'अतरंगी रे' जहां अक्टूबर से शुरू होगी वहीं 'सत्यमेव जयते 2' भी अगले महीने शुरू होने जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें