'भेड़िया' अपडेट:वरुण धवन की 'भेड़िया' की शूटिंग 5 जुलाई तक हो जाएगी पूरी,  VFX, एडिट और पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में लगेंगे 4 महीने

मुंबई4 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर अमर कौशिक की फिल्‍म 'भेड़िया' से वरुण धवन हिंदी फिल्‍म को पहली वेयरवुल्‍फ फिल्‍म दे रहें हैं। अरुणाचल प्रदेश में फिल्म का एक शेड्यूल पूरा करने के बाद अब वरुण इन दिनों मुंबई में फिल्‍म का पैच वर्क पूरा कर रहे हैं। इस बाबत 26 जून से मुंबई में शूटिंग रिज्‍यूम हुई है। यह शेड्यूल 5 जुलाई तक जारी रहेगा। यह VFX लोडेड फिल्‍म है। सूत्रों ने कन्‍फर्म किया है कि इसके लिए खास ऑस्‍ट्रेलिया से 7 से 8 VFX वि‍शेषज्ञों की टीम हायर हुई है। 5 जुलाई के बाद VFX पर ही पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में चार महीने जाएंगे। उन विशेषज्ञों ने 'एक्‍वामैन' जैसी बेहद पॉपुलर फिल्‍म की हुई हैं।

सेट पर माहौल को हल्‍का रखने के लिए गीत संगीत का आयोजन करवाते थे
फिल्‍म को अरुणाचल प्रदेश में ही सेट करने का आइडिया डायरेक्‍टर अमर कौशिक का ही था। वो खुद तो यूपी से हैं, हालांकि उनके पिता अपने जमाने में अरुणाचल प्रदेश में बतौर फॉरेस्‍ट ऑफिसर पोस्‍टेड थे। वहां अमर कौशिक के 15 साल गुजरे हैं। ऐसे में उन्‍होंने वहां के एक अहम मुद्दे को फिल्‍म में उठाया है। 'स्‍त्री' और 'बाला' की तरह उन्‍होंने 'भेड़िया' को भी मैसेज प्रधान बनाया है। अमर ने यहां किरदारों पर लिप सिंक में गाने नहीं रखे हैं। उसके बजाय गाने बैकग्राउंड में बजते नजर आएंगे। अमर अपने सेट पर माहौल को हल्‍का रखने के लिए गीत संगीत का आयोजन करवाते थे। अरुणाचल में वो हर दिन शूट शुरू होने से पहले पांच मिनट गाना बजवाते थे। उस पर पूरे क्रू मेंबर थिरकते थे। फिर शूटिंग की शुरूआत होती थी। टिपिकल किशोर कुमार का कोई एक गाना 'सॉन्‍ग ऑफ द डे' हुआ करता था। ऐसा वह 'बाला' के दौरान भी करते थे।

फिल्म में वरुण का इंसान से भेड़िया में ट्रांसफॉर्मेशन नहीं होगा
सूत्रों ने यह स्‍पष्‍ट किया कि इसमें वरुण धवन का इंसान से भेड़िया में ट्रांसफॉर्मेशन नहीं होता। बाकी सपोर्टिंग कास्‍ट का उससे नाता है। मुंबई में ग्रीन स्‍क्रीन पर शूटिंग हो रही है। वरुण और कृति बारी-बारी से अलग-अलग दिन आकर शूट कर रहें हैं। इस बार रीक्रिएटेड सॉन्‍ग नहीं हैं। उसकी जगह अरुणाचल प्रदेश के लोकगीतों का फ्यूजन करवाया गया है। वरुण ने अपने किरदार के लिए इरादतन बालों की लंबाई ज्‍यादा रखी है। इस बार वो दाढ़ी मूंछ में हैं। वरुण के किरदार का नाम भास्‍कर है। कृति आनिका की भूमिका में हैं। वरुण हालांकि, ट्रैवलर के रोल में हैं। उनका नाम बदलता रहता है।

सेट पर वरुण की पत्‍नी नताशा भी रहा करती थीं
वरुण चूंकि शादी के तुरंत बाद ही शूट के लिए अरुणाचल चले गए थे। ऐसे में नताशा के साथ शूट पर ही वो टाइम स्‍पेंड कर पाते थे। सेट पर वरुण की पत्‍नी नताशा भी रहा करती थीं। वो भी डायरेक्‍टर की मॉनिटर पर वरुण की परफॉरमेंस पर नजर रखती थीं। नताशा भी हमेशा सेट पर ही रहती थीं। मोंटेज सॉन्‍ग के शूट होते, तो उस दौरान दोनों बोटिंग करने चले जाते थे। मेकर्स के मन में नताशा से भी एक कैमियो करवाने का आइडिया आया, मगर नताशा ने कोई दिलचस्‍पी नहीं दिखाई।

खबरें और भी हैं...