• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shows Of Avatar 2 Will Run For 24 Hours In Selected Cities Of The Country, Advance Booking Of The Film Started, The Final Trailer Of The Film Was Also Released.

अवतार-2 की एडवांस बुकिंग शुरू:देश के चुनिंदा शहरों में 24 घंटे चलेंगे फिल्म के शोज, फिल्म का फाइनल ट्रेलर भी रिलीज

15 दिन पहले

जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। जानकारी के अनुसार फिल्म के शोज देश के चुनिंदा शहरों में 24 घंटे चलेंगे। पहला शो 16 दिसंबर को मिडनाइट 12 बजे से शुरू होगा। फिल्म को लेकर इतना तगड़ा बज है कि रिलीज के 25 दिन पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फिल्म के जरिए ये माना जा रहा है कि इस बार ऑडियंस को कुछ नया अनुभव करने को मिलेगा।

करीब दो हजार करोड़ में बनी इस फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स, वीएफएक्स और बैकग्राउंड स्कोर काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं। ऑडियंस के लिए ये एक बिल्कुल नया अनुभव जैसा होगा। फिल्म का नया ट्रेलर हा्ल ही में रिलीज किया गया। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर शेयर कर इसके रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अवतार के पहले पार्ट ने 19 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था

अवतार फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। इसने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे। ये अब तक के सिनेमाई इतिहास की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। इसने पूरी दुनियाभर में करीब 19 हजार करोड़ का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। फिल्म को रिलीज हुए 14 साल हो गए हैं कि लेकिन कमाई के मामले में फिल्म अभी भी टॉप पर है।

इस फिल्म में सैम वाशिंगटन, जोई सल्डाना, स्टीफन लैंग जैसे एक्टर्स नजर आए थे। इस बार फिल्म में कुछ नए कलाकारों की भी एंट्री हुई है जिसमें टाइटैनिक फेम केट विंसलेट और क्लिफ कर्टिस भी नजर आएंगे। फिल्म को इंग्लिश और हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। फोटो पर क्लिक करके देखें वीडियो-

खबरें और भी हैं...