पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नेपोटिज्म पर रिएक्शन:श्रेयस तलपड़े का तंज- इंडस्ट्री के बच्चे यह कभी नहीं जान पाएंगे कि अपने दम पर सबकुछ पाने का अहसास क्या होता है?

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में जारी नेपोटिज्म और खेमेबाजी की बहस के बीच अभिनेता श्रेयस तलपड़े की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में बताया और स्टार किड्स पर तंज कसा। श्रेयस में एक इंटरव्यू में कहा, "स्ट्रगल के दिनों में मेरे पास किराया चुकाने, सेंडविच खरीदने या बस से स्टूडियो तक जाने के  के पैसे नहीं होते थे। इंडस्ट्री के बच्चे यह कभी नहीं जान पाएंगे कि अपने दम पर सबकुछ पाने का अहसास क्या होता है? उन्हें उनका विशेषाधिकार मिलने दीजिए। मुझे खेद है कि उनके पास हमारे जैसी खूबसूरत जर्नी नहीं होती।"

कभी नहीं की करन जौहर, यशराज की फिल्म 

श्रेयस अपने आपको प्राउड आउटसाइडर मानते हैं। उनका कहना है कि उन्होंने आज तक करन जौहर और यशराज प्रोडक्शन की कोई फिल्म नहीं की है। लेकिन इससे उनके करियर पर कोई फर्क नहीं पड़ा।  वे कहते हैं, "नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म यहां हमेशा रहेंगे। लेकिन जब आप आगे बढ़ते हैं तो इस पर फोकस नहीं रख सकते। कम से कम मैं तो यह नहीं चाहता। मैंने कभी करन जौहर या यशराज की फिल्म नहीं की। मैंने कभी उन्हें अप्रोच नहीं किया और न ही उन्होंने मेरे साथ काम करने में कोई रुचि दिखाई। लेकिन इसने मुझे कोई छोटा एक्टर नहीं बना दिया है। इसका मतलब यह भी नहीं कि मेरा करियर खत्म हो गया।"

सलमान और आमिर के साथ काम करने की इच्छा

बड़े बैनर्स के साथ मौका न मिलने का रोना रोने की बजाय श्रेयस उन लोगों के साथ काम करके खुश हैं, जिनसे वे प्रभावित हैं। इनमें अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह, अजय देवगन, शाहरुख खान, फिल्ममेकर फराह खान और रोहित शेट्टी जैसे नाम शामिल हैं। श्रेयस कहते हैं, "मैं आमिर खान और सलमान खान के साथ भी काम करना चाहता हूं। लेकिन इसके बाद मैं सिर्फ उनके साथ ही काम करूंगा, जिनके साथ मुझे बराबरी का मौका मिलेगा। क्योंकि मैं अपनी कड़ी मेहनत के चलते यह डिजर्व करता हूं।"

'सब टैलेंट और हार्ड वर्क तय करता है'

'वेलकम टू सज्जनपुर' और 'गोलमाल' (फ्रेंचाइजी) जैसी फिल्मों के अभिनेता श्रेयस यह भी कहते हैं कि स्टार किड्स को  शुरुआती मौका आसानी से मिल जाता है। लेकिन बाकी सब टैलेंट और हार्ड वर्क तय करता है। वे कहते हैं, "यह हम सभी जानते हैं। लेकिन स्वीकार करने में समय लगाते हैं। हम जितने जल्दी समझ जाएंगे, उतने समझदार बन जाएंगे।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें