पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बहन को सता रही भाई की याद:श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर लिखा- दिल दर्द से भर उठता है

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 10 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। उनको न तो उनका परिवार भुला सका है न ही उनके फैन्स। सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए कैम्पेन आज भी चलाए जा रहे हैं। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा।

तुम्हें हाड़-मांस के शरीर में दोबारा नहीं देख पाऊंगी
श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। सुशांत की मौत के बाद से ही उनके फैन्स श्वेता को फॉलो कर रहे हैं। श्वेता भी इसी माध्यम से भाई के लिए जस्टिस की मांग करती रहती हैं। वे लिखती हैं- भाई की आखिरी पोस्ट... मेरा दिल दर्द से भर उठता है कि जब भी मुझे ये एहसास होता है कि मैं तुम्हें कभी उस शरीर में नहीं देख पाऊंगी, जो तुम छोड़ गए हो। कैसे वो दर्द आपको कई टुकड़ों में तोड़ सकता है! हम जितना उन टुकड़ों को संभालने और वापस जोड़ने की कोशिश करते हैं, उतना ही हम महसूस कर पाते हैं कि ये नामुमकिन काम है।

11 जून को रिलीज होगी सुशांत की मौत पर बनी फिल्म
दिलीप गुलाटी की लिखी और उन्हीं के निर्देशन में बनी फिल्म 11 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी। मेकर्स यह फिल्म सुशांत को श्रद्धांजलि के रूप में रिलीज करेंगे। फिल्म में मुख्य किरदार जुबेर खान और श्रेया शुक्ला निभा रहे हैं, जो कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती से प्रेरित हैं। अन्य एक्टर्स में अमन वर्मा (ईडी के चीफ), असरानी (मोहिंदर सिंह का रोल कर रहे जुबेर खान के पिता), शक्ति कपूर (एनसीबी चीफ), आनंद जोग (मुंबई पुलिस कमिश्नर), सोमी खान (सेलेब्रिटी मैनेजर), अरुण बख्शी (बॉलीवुड फिल्ममेकर) और सुधा चंद्रन (सीबीआई चीफ) शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...