पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाई की याद में:सुशांत की मौत की पहली बरसी पर अकेले वक्त बिताएंगी बहन श्वेता, कहा- तन्हाई में उसकी प्यारी यादों के साथ बीतेगा जून

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अगले महीने एक साल पूरा हो जाएगा। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा है कि सुशांत की पहली बरसी पर वो अकेले वक्त बिताएंगी और उन्हें याद करेंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- मैं जून का महीना पहाड़ों में अकेले बिताउंगी। इस दौरान मेरे पास न फोन होगा और न इंटरनेट। भाई के गुजरने का एक साल तन्हाई में उसकी प्यारी यादों के साथ बीतेगा।

मॉनेस्ट्री हो सकता है ठिकाना
श्वेता ने अपनी पोस्ट के साथ महात्मा बुद्ध की तस्वीर शेयर की है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके एकांतवास का यह ठिकान बौद्ध मॉनेस्ट्री होगा। श्वेता ने इस पोस्ट में लिखा कि सुशांत को शरीर छोड़कर गए करीब एक साल हो चुका है, लेकिन जिन उसूलों के लिए वो खड़ा होता था, वो आज भी जिंदा हैं। आप सभी को बुद्ध पूर्णिमा की बधाइयां। श्वेता की इस पोस्ट पर लोगों ने अपनी प्रार्थनाएं लिखी हैं और समर्थन जाहिर किया है।

फैन्स ने भी जताया अपना प्यार
एक फैन ने लिखा है कि एक कभी न भूलने वाला चेहरा सबके दिलों और जेहन में है। हम सभी आपको मिस कर रहे हैं और बेसब्री से इस बात का इंतजार है कि आपको इंसाफ मिले। जीनियस सुशांत सर हम सभी को छोड़कर चले गए हैं। हम उनकी काबिलियत के बारे में बात करके उन्हें जिंदा रखेंगे। हम हमेशा उन्हें अपने दिलों में जिंदा रखेंगे।

खबरें और भी हैं...