• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shweta Tiwari Came Into The Limelight By Sharing The Cctv Footage Of Ex Husband Abhinav Getting Violent, Before This Actress's Life Has Been In Controversy Many Times

विवादों से गहरा नाता:एक्स हसबैंड अभिनव की हिंसा करते हुए वीडियो शेयर कर सुर्खियों में आईं श्वेता तिवारी, इससे पहले भी कंट्रोवर्सी में रही हैं एक्ट्रेस की जिंदगी

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कसौटी जिंदगी की और मेरे डेड की दुल्हन पॉपुलर शोज में नजर आ चुकीं श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लेने के लिए केप टाउन निकली हैं जिसके बाद से ही उनके एक्स हसबैंड अभिनव कोहली उन पर संगीन आरोप लगा रहे हैं। बेटे रेयांश की कस्टडी के लिए श्वेता के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रहे अभिनव का आरोप है कि एक्ट्रेस अपने बेटे को एक होटल में छिपाकर गई हैं। मामला बढ़ने के बाद अब एक्ट्रेस ने भी एक सीसीटीवी फुटेज जारी कर दिया है जिसमें अभिनव उनकी गोद से रेयांश को छीनने के लिए बेहद अग्रेसिव होते दिख रहे हैं।

ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रही हैं। इससे पहले कभी पहले पति राजा चौधरी से लड़ाई तो कभी धोखाधड़ी के आरोप के चलते एक्ट्रेस विवादों से घिर चुकी हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़ी बड़े विवाद कैसे हैं-

पहले पति राजा चौधरी पर लगाए थे संगीन आरोप

श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी जिससे उन्हें एक बेटी पलक है। शादी के 9 साल बाद 2007 में श्वेता ने राजा के खिलाफ मारपीट करने का केस दर्ज करते हुए तलाक ले लिया था। श्वेता का आरोप था कि राजा नशे में उनके साथ बुरी तरह मारपीट करते हैं और कई बार उनके सेट पर भी हंगामा कर चुके हैं। तलाक के बाद बेटी पलक की कस्टडी श्वेता को मिली थी। राजा कई बार नशे की हालत में श्वेता के घर के बाहर तमाशा करते भी दिख चुके हैं।

पुराने वर्कर ने एक्ट्रेस पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

चंद महीनों पहले ही श्वेता तिवारी के एक्स वर्कर राजेश पांडे ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी करने का केस दर्ज करवाया था। राजेश का आरोप था कि एक्ट्रेस उन्हें 52 हजार रुपए नहीं लौटा रही हैं। पहले तो एक्ट्रेस टालती रहीं लेकिन फिर उन्होंने राजेश को ब्लॉक कर दिया। जब एक्ट्रेस की तरफ से जवाब आना बंद हो गया तो राजेश ने उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया था। बता दें कि, राजेश श्वेता के एक्टिंग इंस्टिट्यूट में तकरीबन 5 साल तक काम कर चुके है। उनकी मानें तो श्वेता ने उन्हें उनकी एक महीने की फीस (40 हजार रुपए) और टैक्स के नाम पर लिए गए 12 हजार रुपए भी नहीं दिए हैं।

दूसरे पति के खिलाफ किया घरेलू हिंसा का केस

पहले पति से अलग होने के बाद श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी। शादी से पहले एक्ट्रेस और अभिनव 3 सालों तक रिलेशन में रहे थे। शादी के बाद साल 2016 में श्वेता ने बेटे रेयांश को जन्म दिया था। इसके एक साल बाद ही खबर आने लगी कि श्वेता के उनके पति से रिश्ते बिगड़ रहे हैं। अगस्त 2019 में श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा करने का केस दर्ज करवाया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उन पर बेटी का हैरेसमेंट करने का भी आरोप लगाया। पलक से सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि अभिनव उन्हें मेंटली हैरेस करते थे ना की शारीरिक। बाद में अभिनव और श्वेता ने 2019 में तलाक ले लिया।

बेटे के पासपोर्ट में करवाए पति के नकली हस्ताक्षर

श्वेता के खिलाफ 1 मार्च 2021 को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन में जालसाजी करने का केस दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने बेटे को विदेश ले जाने के लिए उसके पासपोर्ट में पति अभिनव कोहली के नकली हस्ताक्षर करवाए थे। अगर एक्ट्रेस पर आरोप साबित होते हैं तो उन्हें 14 साल की जेल हो सकती है।

डॉ की सलाह के विरुद्ध बेटे को करवाती थीं ब्रेस्टफीडिंग

श्वेता पर आरोप लगाते हुए अभिनव ने एक इंटरव्यू में बताया कि श्वेता बेटे की कस्टडी हासिल करने के लिए 4 साल के रेयांश को ब्रेस्टफीडिंग करवाती हैं, जबकि डॉक्टर ने ऐसा करने से मना किया है। साथ ही अभिनव का कहना है कि श्वेता बच्चे के लिए कुछ ऐसे प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं जो बेहद खतरनाक है।

बेटे को अभिनव से दूर करना चाहती हैं श्वेता

श्वेता और अभिनव कोहली तलाक के बाद से ही विवादों में हैं। अभिनव ने श्वेता पर इल्जाम लगाए थे कि श्वेता उन्हें बेटे से दूर करना चाहती हैं। जब 2020 में श्वेता को कोरोना हुआ था तब रेयांश अभिनव कोहली के साथ थे लेकिन ठीक होते साथ ही श्वेता बेटे को उनके पास से जबरदस्ती ले आई थीं। अभिनव का आरोप है कि उनका बेटा रेयांश श्वेता के साथ नहीं जाना चाहता था, इसके बावजूद वो उसे अपने साथ ले गईं। श्वेता ने रेयांश को कई दिनों तक छिपाकर रखा था जिससे अभिनव उससे मुलाकात ना कर सकें।

खबरें और भी हैं...