रिएक्शन:पलक तिवारी ने खुलासा किया कि इंटिमेट सीन करने पर मां श्वेता तिवारी का कैसा होगा रिएक्शन, बोलीं- वो मुझे बिल्कुल कंट्रोल नहीं करती हैं

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अपकमिंग एक्ट्रेस पलक तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि फिल्मों में बोल्ड और इंटिमेट सीन करने पर उनकी मां श्वेता तिवारी को किसी भी तरह से कोई परेशानी नहीं है। साथ ही उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर भी अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने बताया कि फिल्मों में बोल्ड और इंटिमेंट सीन को लेकर मां श्वेता तिवारी कहती हैं कि यह आपका करियर है और यह आपके फैसले हैं। बातचीत के दौरान पलक ने श्वेता से तुलना किए जाने पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा है कि वो तुलना के साथ 'बहुत सहज' महसूस करती हैं।

श्वेता नहीं करती हैं बेटी पलक को कंट्रोल

पलक तिवारी ने कहा, "वो (श्वेता तिवारी) इसे तरह कंट्रोल नहीं करती हैं। मुझे अपनी मां के बारे में एक बात यह अच्छी लगती है कि वो मुझसे कहती रहती हैं कि यह आपका करियर है, आपके फैसले हैं। मुझे लगता है कि वो मुझ पर बहुत भरोसा करती हैं। तो, इसलिए मुझे कहती रहती हैं कि यह आपका करियर है और आप अपने फैसले लेने के लिए काफी स्मार्ट हैं। लेकिन, अगर मैं किसी भी चीज को लेकर फंसती हूं तो मैं उनके पास जाती हूं और वो मुझे सुझाव देती हैं कि उन्हें क्या सबसे अच्छा लगता है।"

पलक अपने आप को कभी नहीं मान सकती हैं अपनी मां से बेहतर

श्वेता से तुलना के बारे में पूछे जाने पर पलक ने कहा, "इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि लोग मेरी तुलना मेरी मां श्वेता तिवारी से करेंगे। मुझे इस बात का बिलकुल डर नहीं है क्योंकि मैं ऐसा कुछ साबित नहीं करना चाहती। मैं एक अलग पर्सनालिटी हूं और चाहती हूं कि लोग मुझे और मेरे काम को समझें और पसंद करें। मैं अपने आप को कभी भी अपनी मां से बेहतर मान ही नहीं सकती हूं। ख्वाहिश है कि मैं अपनी एक अलग पहचान बनाउं जिसके लिए मैं काफी मेहनत कर रही हूं।"

'रोजी: द केसर चैप्टर' में नजर आएंगी पलक तिवारी

श्वेता ने जहां टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत की थी, वहीं पलक फिल्म 'रोजी: द केसर चैप्टर' से एक्टिंग की शुरुआत करेंगी। विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित, यह हॉरर थ्रिलर फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में अरबाज खान, मल्लिका शेरावत और विवेक ओबेरॉय भी हैं।

खबरें और भी हैं...