इस हफ्ते बॉलीवुड पर बरसा कोरोना का कहर:अब सिद्धांत चतुर्वेदी हुए कोविड पॉजिटिव, बोले-मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और घर पर सेल्फ क्वारैंटाइन हूं

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में इस हफ्ते अब तक कई सेलिब्रिटीज कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब हाल ही में 'गली बॉय' फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बात की पुष्टि सिद्धांत ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर की है। उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारैंटाइन कर लिया है। सिद्धांत इन दिनों ईशान खट्टर और कटरीना कैफ के साथ अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' की शूटिंग कर रहे थे।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "आपकी चिंताओं के लिए सभी का धन्यवाद। मैंने मेरा कोविड-19 टेस्ट कराया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं इस समय ठीक महसूस कर रहा हूं और घर पर सेल्फ क्वारैंटाइन हूं। मैं सभी सावधानियां बरत रहा हूं और डॉक्टर्स द्वारा बताए सभी प्रोटोकॉल का पालन भी कर रहा हूं।" खबरों के मुताबिक, सिद्धांत के संक्रमित होने पर फिलहाल कुछ दिनों के लिए गुरमीत सिंह के निर्देशन में बन रही 'फोन भूत' की शूटिंग रोक दी गई है।

इस हफ्ते कई सेलेब्स हुए कोरोना का शिकार
सिद्धांत से पहले इस हफ्ते रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, आशीष विद्यार्थी और तारा सुतारिया कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सभी क्वारैंटाइन हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। बॉलीवुड में कोरोना फिर से लौटने का कारण बताया जा रहा है कि मुंबई फिल्म सिटी में कोविड प्रोटोकॉल का पालन ढंग से नहीं हो रहा है। बिना मास्क पहने लोगों को फिल्मसिटी में धड़ल्ले से प्रवेश दिया जा रहा है। फिल्मसिटी के भीतर कैंटीन और अन्य जगहों पर भी लोग बिना मास्क पहने घूमते दिख जाते हैं। मुंबई में कोरोना संक्रमण लोगों की लापरवाही से तो फैल ही रहा है। वहीं बाहर से आने वाले लोगों की चेकिंग भी यहां बहुत सतर्कता से नहीं की जा रही है।

खबरें और भी हैं...