शटलर साइना से बेहूदगी:एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल पर किया अश्लील कमेंट, बाद में कहा-मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अगर आमिर खान की फिल्म रंग दे बसंती याद है, तो आप एक्टर सिद्धार्थ को पहचान गए होंगे। इन्होंने पहले साइना नेहवाल पर सेक्सिस्ट कमेंट किया और अब सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी सफाई में कहा है कि उनके कहने का मतलब कुछ और था। उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया और विवाद बढ़ाया गया। उन्होंने कुछ भी अपमानजनक नहीं कहा था, न ही किसी ओर इशारा किया था।

हालांकि इस पूरे मामले को लेकर हरकत में आए राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी एक्टर सिद्धार्थ को ट्वीट पर नोटिस भेजा है।

यहां से शुरू हुआ था मामला
साइना ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिरोजपुर दौरे के दौरान पंजाब में सुरक्षा चूक की निंदा की थी। उन्होंने लिखा था- कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधान मंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।

साइना के इस ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए एक्टर सिद्धार्थ ने 'शटलकॉक' चैम्पियन के लिए आपत्तिजनक शब्द के साथ लिखा था- "भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। धिक्कार है आप पर।" इन लाइन्स के साथ सिद्धार्थ ने हैशटैग में रिहाना शब्द का इस्तेमाल किया था।

जमकर ट्रोल हुए थे सिद्धार्थ
साइना के ट्वीट पर रिएक्शन देने वाले सिद्धार्थ को यूजर्स ने जमकर खरी-खोटी सुनाईं। यूजर्स इस बात से खफा दिखे कि सिद्धार्थ न केवल इंटरनेशनल खिलाड़ी को निशाना बना रहे थे, बल्कि अपनी असहमति व्यक्त करने के लिए एक यौन अपशब्द का इस्तेमाल भी कर रहे थे।एक यूजर ने लिखा-तो ट्विटर इंडिया ने एक दो कौड़ी के एक्टर को ब्लू टिक दे रखा है, जो एक स्पोर्ट्स आइकन पर अश्लील कमेंट करता है और इसी तरह बात की जाती है कि ट्विटर महिलाओं के लिए सुरक्षित जगह है। यह पहला मौका नहीं है जब सिद्धार्थ साइको ने ऐसा किया है।

खबरें और भी हैं...