जनवरी में शादी नहीं करेंगे सिद्धार्थ-कियारा:दोस्त ने बताया सच, कहा- मुझे नहीं लगता कि दोनों ने इस बारे में अभी सोचा है

2 महीने पहले

बीते दिनों खबरे आ रहीं थी का कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा जनवरी 2023 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। इसी बीच हाल ही में कपल के करीबी दोस्त से शादी की खबरों को खारिज कर दिया है।

कपल के दोस्त से किया शादी की खबरों से इनकार
दरअसल ईटाइम्स से बातचीत के दौरान कियारा-सिद्धार्थ के दोस्त से सवाल किया गया कि क्यों वो दोनों जनवरी में शादी करने वाले हैं। तो इस पर दोस्त ने कहा- मुझे नहीं लगता कि दोनों में से किसी ने भी अभी शादी के बारे में सोचा है, ये सब महज उड़ती हुई खबरें हैं। अभी कियारा के करियर का बेस्ट फेज चल रहा है, ऐसे में शादी उनके करियर पर ब्रेक लगा सकती है।’

करण के शो में शाहिद ने दिया था शादी का हिंट
कुछ समय पहले शाहिद और कियारा कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे। जहां बातचीत के दौरान शाहिद ने हिंट दिया था कि साल के अंत में कियारा आडवाणी एक बड़ी अनाउंसमेंट कर सकती हैं। जो कि किसी फिल्म की नहीं होगी। शाहिद कपूर के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई कि कियारा और सिद्धार्थ जल्द शादी कर सकते हैं। तब से ही फैंस कपल की शादी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनके दोस्त की मानें तो ऐसे अभी तक शादी को लेकर कपल का कोई प्लान नहीं है।

फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं कियारा
कियारा और साउथ स्टार राम चरण इन दिनों न्यूजीलैंड में अपनी अपकमिंग फिल्म 'आरसी 15' की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म दोनों की साथ में पहली पैन इंडिया फिल्म है, जिसे एस. शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले कियारा ने शूटिंग की फोटोज शेयर की थी। आरसी 15' की बात करें तो ये एक पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कियारा ने 2014 में की थी करियर की शुरुआत
कियारा ने 2014 में फिल्म 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने 'शेरशाह', 'भूल भुलैया 2', 'जुग जुग जियो' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। कियारा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही 'सत्यप्रेम की कथा', 'गोविंदा नाम मेरा' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। कियारा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही 'सत्यप्रेम की कथा', 'गोविंदा नाम मेरा' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

खबरें और भी हैं...