पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुशांत सुसाइड केस:सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत की मौत के कुछ घंटो पहले ही की थी मुलाकात, बोले- 'दिशा सलियान केस में नाम जोड़े जाने से थे परेशान'

5 दिन पहले
Advertisement
Advertisement

सुशांत सिंह मामले की छानबीन बिहार पुलिस द्वारा लगातार जारी है। इसी बीच सुशांत के दोस्त और रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि एक्टर के परिवार वाले उनपर रिया के खिलाफ बयान देने का दबाव बना रहे हैं। अब उन्होंने बताया है कि सुशांत अपनी एक्स मैनेजर दिशा सलियान के सुसाइड करने के बाद से परेशान थे।

सिद्धार्थ एक साल पहले सुशांत से एक कॉमन दोस्त के जरिए मिले थे बाद में वो उन्ही के लिए काम करने लगे। लॉकडाउन के समय भी दोनों साथ ही थे। सुशांत की मौत से कुछ घंटो पहले भी दोनों की मुलाकात हुई थी। हाल ही में आजतक से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ ने बताया है कि वो सुशांत से 13 जून रात 1 बजे मिले थे जिस समय वो अपनी एक्स मैनेजर दिशा सलियान की मौत से परेशान थे। सुशांत को बार-बार उस केस से जोड़ा जा रहा था और उनके लिए कुछ ब्लाइंड आइटम लिखे जा रहे थे। जिससे वो परेशान थे।

आगे उन्होंने बताया कि वो सुशांत की पर्सनल लाइफ को स्पेस देते थे इसलिए उन्हें उनके या गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वो रिया को नहीं जानते और ना ही उन्होंने कभी उनसे कोई सवाल-जवाब किए। आखिरी बार सिद्धार्थ सुशांत से 13 जून की आधी रात 1 बजे मिले थे जिसकी अगली सुबह एक्टर ने अपने घर में फांसी लगा ली थी।

रिया के खिलाफ गवाही देने का दवाब बनाया जा रहा हैः सिद्धार्थ

सिद्धार्थ ने आगे बताया कि बिहार में केस दर्ज होने के बाद उनसे 15 करोड़ रुपए की लेन-देन की बात पूछी गई हालांकि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता। उन्होंने जब इस बारे में बताने से इनकार किया तो सुशांत के परिवार के दो सदस्यों ने उनपर दबाव बनाया। उन्होंने इस बारे में आईओ को मेल भी किया है। इस बात की जिक्र रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ड में दाखिल की गई याचिका में भी किया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement