• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Siddharth Say Saina 'Sorry' On The Objectionable Comment, These Celebs Including Salman, Shahrukh Also Apologized For The Controversial Commen

गलती से मिस्टेक​​​​​​​:आपत्तिजनक कमेंट पर सिद्धार्थ ने साइना से कहा 'सॉरी' , सलमान, शाहरुख समेत इन सेलेब्स ने भी विवादित कमेंट पर मांगी थी माफी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रंग दे बसंती एक्टर सिद्धार्थ ने हाल ही में बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल पर बेहूदा कमेंट किया था। कमेंट सामने आते ही एक्टर विवादों से घिर गए थे, वहीं दूसरी तरफ कुछ पैपराजी ने भी उन्हें बायकॉट करने का फैसला लिया था। अब विवाद बढ़ने पर एक्टर ने बैडमिंटन प्लेयर से माफी मांगी है। एक्टर ने लिखा है, "मैं अपने रूड जोक के लिए आपसे माफी मांगता हूं।"

ये पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड की किसी हस्ती को आपत्तिजनक कमेंट के बाद पब्लिकली माफी मांगनी पड़ी है। आइए जानते हैं ऐसे ही और मामले कौन से हैं-

सलमान खान

खुद की तुलना रेप्ड वुमन से करना सलमान को भारी पड़ चुका है। हालांकि इसी कॉन्फ्रेंस में गलती का एहसास होने पर सलमान ने माफी मांगी थी और कॉन्फ्रेंस में मौजूद लोगों से इसे पब्लिश न करने की विनती की थी। जब उनका बयान सामने आया तो उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। सलमान के अलावा उनके पिता सलीम ने भी इस बयान के लिए माफी मांगी थी।

इसके अलावा सलमान 1993 में हुए मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन का सपोर्ट कर भी विवादों को न्योता दे चुके हैं। याकूब को फांसी होने पर सलमान ने लिखा था, एक बेगुनाह की मौत इंसानियत का कत्ल है। पिता के कहने पर एक्टर ने ये पोस्ट डिलीट कर माफी मांगी थी।

ऋतिक रोशन

स्टार प्लस के एक शो में ऋतिक रोशन ने कहा था कि वो नेपाल और वहां के लोगों से नफरत करते हैं। बयान सामने आते ही नेपाल के लोगों ने एक्टर को जान से मारने की धमकी देते हुए उनकी फिल्में बैन कर दी थीं। मामला बढ़ने के बाद ऋतिक को नेपाल के लोगों से माफी मांगनी पड़ी थी।

इसके अलावा भी ऋतिक का पॉप पर आपत्तिजनक कमेंट करना विवादों में रहा है। कंगना से अफेयर न होने पर सफाई देते हुए एक्टर ने लिखा था, इससे ज्यादा मेरे पॉप से अफेयर होने के चांस हैं। धार्मिक भावनाएं आहत करने पर एक्टर ने माफी मांगी थी।

सैफ अली खान

फैंटम फिल्म की रिलीज के समय सैफ अली खान ने कहा था कि उनका पड़ोसी देश पाकिस्तान से भरोसा उठ चुका है। इस कमेंट पर विवाद इतना बढ़ गया कि पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड ने अपने देश में सैफ की फिल्मों पर रोक लगा दी थी। मामला बढ़ते देख सैफ ने माफी मांगी थी।

सैफ जल्द ही आदि पुरुष में रावण के रोल में नजर आएंगे। अपने रोल पर बात करते हुए सैफ ने कहा था कि फिल्म में रावण के अच्छी छवि दिखाई जाने की कोशिश की जाएगी। आलोचना होने पर एक्टर ने माफी मांगी थी।

अरिजीत सिंह

सिंगर अरिजीत सिंह और सलमान के बीच कई सालों से टकरार चली आ रही है। एक स्टेज शो के दौरान दोनों ने एक दूसरे का मजाक उड़ाया था, जिससे दोनों के रिश्ते खराब हो गए थे। इसके बाद सलमान ने अरिजीत को अपनी फिल्म सुल्तान के गाने से हटाकर दूसरे सिंगर से गाना रिकॉर्ड करवाया था। फिल्म हाथ से निकलने पर अरिजीत ने ओपन लेटर लिखकर सलमान से माफी मांगी थी, हालांकि सलमान ने उनका माफीनामा कबूल नहीं किया था।

अक्षय कुमार

लैक्मे फैशन वीक के दौरान रनवे से उतरकर अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से पैंट की बटन खुलवाना अक्षय को भारी पड़ चुका है। कई लोगों ने अश्लीलता फैलाने के आरोप में कपल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। बाद में कपल ने पब्लिकली इसके लिए माफी मांगी थी।

माहिरा खान

रईस से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस माहिरा खान को हेलोवीन पार्टी में शिवसेना का मजाक उड़ाना भारी पड़ चुका है। पार्टी में एक्ट्रेस ने एक ऐसे शख्स के साथ तस्वीर क्लिक करवाई थी जिसने शिव सेना की तरह भगवा रंग के कपड़े पहने थे और हाथ में पकड़े पोस्ट में लिखा था, 'माहिरा को बाहर निकालो।' तस्वीर सामने आने के बाद एक्ट्रेस विवादों से घिर गई थीं, जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी। बता दें भारत-पाकिस्तान के रिश्ते खराब होने के बाद सभी पाकिस्तानी एक्टर्स को इंडिया में बैन कर दिया गया था।

वीर दास

विदेश में स्टेंडअप कॉमेडी करते हुए वीर दास ने भारत में महिलाओं की स्थिति पर विवादित टिप्पणी की थी। विदेश में भारत की गलत छवि पेश करने पर एक्टर विवादों में आ गए थे। उन्होंने कहा था, "भारतीय पुरुष दिन में महिलाओं को पूजते हैं और रात में उनका बलात्कार करते हैं"। विवाद बढ़ने पर एक्टर ने माफी मांगी थी।

खबरें और भी हैं...