पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन:मौत के पांच दिन बाद परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट, कहा-'सिद्धार्थ को अपनी दुआओं में याद रखना'

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टेलीविजन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के पांच दिन बाद उनके परिवार ने पहला स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने फैन्स और शुभचिंतकों के प्रति आभार जताने के साथ-साथ प्राइवेसी की अपेक्षा की है। साथ ही मुंबई पुलिस का आभार भी जताया है।

स्टेटमेंट में लिखा गया है, सिद्धार्थ की जर्नी का हिस्सा बनने और उन्हें अपना प्यार देने लिए हम आप सबके दिल से आभारी हैं। यह अंत बिलकुल भी नहीं है और वो हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। सिद्धार्थ को प्राइवेसी पसंद थी इसलिए हम भी आपसे गुजारिश करते हैं कि हमारे परिवार को मुश्किल समय में प्राइवेसी प्रदान करें। मुंबई पुलिस फोर्स को स्पेशल थैंक यू जिन्होंने संवेदनशीलता और सहानुभूति दिखाई। मुंबई पुलिस हर मिनट हमारी ढाल की तरह खड़ी रही और हमारी सुरक्षा में लगी रही। प्लीज सिद्धार्थ को अपने विचारों और दुआओं में याद रखिएगा। ओम शांति-शुक्ला परिवार।

सिद्धार्थ के परिवार द्वारा जारी किया गया स्टेटमेंट।
सिद्धार्थ के परिवार द्वारा जारी किया गया स्टेटमेंट।

परिवार ने रखी प्रेयर मीट

सिद्धार्थ की याद में परिवार ने सोमवार को शाम 5 बजे प्रेयर मीट रखी है। फैन्स इसमें ऑनलाइन शामिल हो सकते हैं। बता दें कि सिद्धार्थ का 2 सितंबर को मुंबई में निधन हो गया था। वह केवल 40 साल के थे। उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,सिद्धार्थ की मौत का कारण हार्ट अटैक है लेकिन पुलिस ने अभी मौत के कारण की पुष्टि नहीं की है।

साल 2014 में बने थे टीवी इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर

सिद्धार्थ शुक्ला ने मॉडलिंग से ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखा था, जिस समय वो बेहद फिट और यंग हुआ करते थे। टीवी शोज बाबुल का आंगन छूटे ना और बालिका वधु जैसे शोज के दौरान भी सिद्धार्थ की स्लिम फिट बॉडी देखने मिली। साल 2014 में सिद्धार्थ की हंक बॉडी देखते हुए उन्हें सबसे फिट एक्टर का जी गोल्ड अवॉर्ड दिया गया था। इसके अगले साल 2015 मे एक्टर को वेलनेस आइकन ऑफ द ईयर का जियोस्पा एशियास्पा इंडिया अवॉर्ड मिला था। बेहतरीन फिजिकल फिटनेस के लिए सिद्धार्थ को साल 2021 में भी सिंथ ग्लोबल स्पा फिट एंड फैब अवॉर्ड से नवाजा गया था।

बिग बॉस ओटीटी में आखिरी बार नजर आए थे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ बिग बॉस 13 में शहनाज गिल के सबसे करीबी दोस्त थे। शहनाज ने हमेशा शो में उनके लिए अपने प्यार का इजहार खुलकर किया था। हालांकि सिद्धार्थ हमेशा कहते थे कि वो उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। दोनों को साथ में आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने में साथ देखा गया था।

खबरें और भी हैं...