यादें:शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद, लिखा- विश्वास नहीं हो रहा..तुम हमेशा दिल में रहोगे

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक पुरानी फोटो साझा की है। साथ ही उन्होंने फोटो के साथ एक इमोशनल नोट भी लिखा है और बताया है कि कैसे वो उनकी मौत से उभर नहीं पा रहे हैं। संतोख ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा..तुम हमेशा दिल में रहोगे।"

संतोख ने अपने पिछले पोस्ट में, सिद्धार्थ की एक फोटो साझा की थी और लिखा था, "जिंदगी का सच बस इतना सा है, इंसान पल भर में याद बन जाता है।"

संतोख ने बताया था कि शहनाज का बहुत बुरा हाल है

2 सितंबर को, जब सिद्धार्थ का निधन हुआ, तो शहनाज गिल के पिता संतोख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शहनाज बहुत खराब स्थिति में है। उन्होंने आगे कहा था, "मैं फिलहाल बात करने की हालत में नहीं हूं। जो हुआ उस पर विश्वास नहीं हो रहा है। मैंने शहनाज से बात की है। वो ठीक नहीं है। मेरा बेटा शहबाज उसके साथ होने के लिए मुंबई रवाना हो चुका है मैं भी जल्द ही जाऊंगा।"

2 सितंबर को हुआ था सिद्धार्थ का निधन

सिद्धार्थ का 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में निधन हो गया। सिद्धार्थ ने कथित तौर पर लगभग 3 बजे असहज महसूस किया था और बाद में उन्हें सुबह अस्पताल ले जाया गया था। सिद्धार्थ के असामयिक निधन की खबर सुनकर उनके करीबी दोस्त और इंडस्ट्री में उनके साथ काम करने वाले साथी भी शॉक्ड हैं। सिद्धार्थ बिग बॉस 13 में शहनाज गिल के सबसे करीबी दोस्त थे। शहनाज ने हमेशा शो में उनके लिए अपने प्यार का इजहार खुलकर किया था।

खबरें और भी हैं...