अर्जुन कानूनगो-कार्ला डेनिस वेडिंग:कपल ने ताज होटल में हिंदू रीति रिवाज से की शादी, आज शाम को होगी रिसेप्शन पार्टी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पॉपुलर प्लेबैक सिंगर अर्जुन कानूनगो ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और मंगेतर मॉडल कार्ला डेनिस से शादी कर ली है। अर्जुन-कार्ला ने बुधवार (10 अगस्त) को मुंबई के ताज होटल में हिंदू रीति रिवाज से सात फेरे लिए। कपल की इस इंटिमेट वेडिंग में दोनों के फैमिली मेंबर्स, फ्रेंड्स और बॉबी देओल समेत कुछ सेलेब्स शामिल हुए। दोनों की शादी की फोटोज और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अर्जुन ने कार्ला का हाथ थाम लिए सात फेरे
एक वायरल वीडियो में अर्जुन और कार्ला फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन ने इवोरी शेरवानी और कार्ला ने डिजाइनर सब्यसाची का रेड ब्राइडल लहंगा पहना हुआ है। फेरे के दौरान अर्जुन अपनी वाइफ कार्ला का हाथ थामे नजर आए। वीडियो में कपल काफी खूबसूरत और खुश दिखाई दे रहे हैं। शादी से पहले दोनों की हल्दी, मेहंदी, संगीत जैसी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज की फोटोज और वीडियो भी सामने आईं थीं।

अर्जुन-कार्ला 11 अगस्त को देंगे वेडिंग रिसेप्शन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन-कार्ला गुरुवार (11 अगस्त) को वेडिंग रिसेप्शन देंगे। बताया जा रहा है कि यह पार्टी मुंबई में करण जौहर के रेस्टोरेंट 'न्यूमा' में शाम को होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पार्टी में सलमान खान, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, सोनल चौहान और बॉबी देओल समेत कई सेलेब्स शामिल होंगे।

दोनों अप्रैल 2023 में व्हाइट वेडिंग भी करेंगे
रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अगले साल अप्रैल 2023 में UK में व्हाइट वेडिंग भी करेंगे। इस पर बात करते हुए अर्जुन ने कहा था, "हम अप्रैल 2023 में UK में व्हाइट वेडिंग करेंगे। यह वेडिंग कार्ला और उनके करीबीयों और खास लोगों के लिए होगी।" अर्जुन-कार्ला 7 साल से रिलेशनशिप में हैं और बीते कुछ समय से दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे थे।

कार्ला ने मेरी जिंदगी बदल दी: अर्जुन
शादी से पहले अर्जुन ने कहा था, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी शादी करूंगा। कार्ला ने मेरी जिंदगी बदल दी। यही वजह है कि हम एक सफल रिश्ते में हैं और शादी कर रहे हैं। उन्होंने मुझे कभी शादी के लिए फोर्स नहीं किया। हालांकि, मुझे पता था कि वह शादी करना चाहती हैं। लेकिन, उन्होंने हार मान ली क्योंकि वह मेरे विचारों को जानती थीं। जब तक हम साथ थे और खुश थे, तब तक वह बिना शादी के भी ठीक थीं। यह देखकर कि कार्ला एडजस्ट करने के लिए तैयार थीं, मैंने सोचा कि अगर वह मेरे लिए समझौता करने को तैयार हैं, तो मैं इतना जिद्दी क्यों हो रहा था?"

हनीमून के लिए जापान जाएंगे अर्जुन-कार्ला
शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए जापान जाएंगे। हनीमून के लिए अर्जुन और कार्ला ने जो डेस्टिनेशन फाइनल की है, उससे दोनों इमोशनली कनेक्टेड हैं। इस बारे में अर्जुन ने बताया था, "हम हनीमून के लिए जापान जाने का प्लान बना रहे हैं। हमारे दिलों में इसकी खास जगह है। मुझे याद है कि तीन साल साथ रहने के बाद हमारे रिश्ते में दरार आ गई थी। मैं काम के लिए जापान जा रहा था और कार्ला को मेरे साथ आने के लिए कहा, वहां रहने के दौरान हमें फिर से एक-दूसरे से प्यार हो गया। अगर कार्ला जापान में मेरे साथ नहीं होती, तो शायद हम अलग हो जाते। यही कारण है कि हम अपने हनीमून के लिए वहां जाना चाहते हैं।"

खबरें और भी हैं...