पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नीति मोहन के बेटे की पहली झलक:सिंगर ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की फोटो, लिखा- आर्यवीर ने हमें अपने पेरेंट्स के रूप में चुना है

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पॉपुलर सिंगर नीति मोहन और उनके पति एक्टर निहार पांड्या हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी फैंस और फॉलोवर्स के साथ शेयर की थी। अब नीति ने अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है और उसके नाम का खुलासा भी किया है। नीति ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज पोस्ट की हैं। पहली फोटो में दोनों ने अपने बेटे का हाथ पकड़ रखा है। वहीं बाकी की फोटोज में दोनों ने बेटे को गोद में ले रखा है। उन्होंने अपने बेटे का नाम आर्यवीर रखा है।

नीति ने बेटे का नाम आर्यवीर रखा

नीति ने फोटोज के कैप्शन में लिखा, "उसके छोटे हाथों को पकड़ना अब तक का सबसे प्रेशियस टच है, जो हमने आज तक महसूस किया है। आर्यवीर ने हमें अपने पेरेंट्स के रूप में चुना है। हम इससे ज्यादा ब्लेस्ड फील नहीं कर सकते हैं। वो हमारी फैमिली में खुशी और सेंस ऑफ ग्रैटिट्यूड को कई गुना बढ़ा देता है। बहुत खुश हूं और हमेशा के लिए ग्रेटफुल रहूंगी।"

सेलेब्स ने किया नीति के पोस्ट पर कमेंट

नीति के इस पोस्ट पर उनके इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने कमेंट किया है। अनुष्का शर्मा ने लिखा, 'दो सबसे खूबसूरत लोगों को बधाई।' सिंगर हर्षदीप कौर ने लिखा, 'हुनर का छोटा वीर "आर्यवीर" आपको ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद! आप अपने साथ इस दुनिया में ढेर सारी खुशियां लेकर आए हैं और निहार और नीति आप अमेजिंग पेरेंट्स बनने वाले हैं।' वहीं नीति की बहन और डांसर मुक्ति मोहन ने लिखा, 'आप दोनों हमारे आर्यवीर के सबसे अडोरेबल पेरेंट्स हैं। उसे बिगाड़ने और एडवेंचर पर ले जाने का इंतजार नहीं कर सकती। गोलू मासी लव यू। मेरा चिप्पी।'

सोशल मीडिया के जरिए पेरेंट्स बनने की दी थी जानकारी

निहार ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दी थी पेरेंट्स बनने की जानकारी। उन्होंने एक फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, "मेरी खूबसूरत पत्नी मुझे अपने लिटिल बॉय को वह सब कुछ सिखाने का मौका देती है, जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। वह हर दिन मेरे जीवन में अधिक से अधिक प्यार फैलाती रहती है।"

खबरें और भी हैं...