पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बालू के लिए दुआएं:फिल्म 'एक दूजे के लिए' और 'मैंने प्यार किया' के मशहूर सिंगर 74 साल के एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर, 9 दिन से कोरोना पॉजिटिव हैं

एक महीने पहले
आठ दिन पहले एसपी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर बताया था कि उन्हें कोरोनावायरस के बहुत ही माइल्ड सिंपटम्स हैं। जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था, जो पॉजिटिव आया। -फाइल फोटो
  • 5 अगस्त को एक वीडियो जारी कर खुद बताई थी कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर
  • वीडियो में एसपी ने फैंस से कहा था फोन न करें, हॉस्पिटल में रेस्ट के लिए आया हूं

बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की सेहत ज्यादा बिगड़ गई है। कोरोना वायरस संक्रमण के बाद बीते 9 दिन से चेन्नई के हॉस्पिटल में भर्ती 74 साल के एसपी को आईसीयू में एडमिट किया गया है। हॉस्पिटल द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार 13 अगस्त की देर रात एसपी की हालत खराब हो गई। डॉक्टर्स की टीम उन पर लगातार नजर बनाए हुए है।

सलमान खान को अपनी आवाज से मशहूर करने वाले एसपी का पूरा नाम श्रीपति पंडितराध्युला बालासुब्रमण्यम है। बालू के उपनाम से मशहूर एसपी 16 भारतीय भाषाओं में 40 हजार से ज्यादा गाने रिकॉर्ड कर चुके हैं। 2011 में उन्हें पद्म भूषण अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में भी दर्ज है।

View this post on Instagram

Thanks for your prayers ...

A post shared by SP Balasubrahmanyam (@ispbofficial) on Aug 4, 2020 at 11:36pm PDT

5 अगस्त को कोरोना पाॅजिटिव आए थे एसपी

हेल्थ बुलेटिन में कहा गया है कि - 5 अगस्त से हॉस्पिटल में एडमिट एसपी की सेहत अचानक बिगड़ गई है। 13 अगस्त की रात में उनकी हालत खराब हो गई थी। एक्सपर्ट मेडिकल टीम की सलाह के आधार पर उन्हें आईसीयू में ले जाया गया है। जहां वे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

8 दिन पहले हॉस्पिटल में बनाया था वीडियो

एसपी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर बताया था कि उन्हें कोरोनावायरस के बहुत ही माइल्ड सिंपटम्स हैं। जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था, जो पॉजिटिव आया। डॉक्टर्स ने उन्हें होम क्वारैंटाइन होने की सलाह दी थी, लेकिन वे अपने परिवार की सुरक्षा के लिए हॉस्पिटल में ही रह रहे हैं। तब उन्होंने यह भी कहा था कि वे दो दिन बाद घर वापस आ जाएंगे।

'मैं ठीक हूं, मुझे कॉल न करें'

वीडियो में एसपी ने कहा था- दो-तीन दिनों से मुझे थोड़ी परेशानी हो रही थी। सर्दी और बुखार भी था। मैं इसे आसानी से नहीं लेना चाहता था। जब जांच करवाने के लिए अस्पताल गया तो डॉक्टरों ने कहा कि यह कोरोना का हल्का मामला है। उन्होंने मुझे घर पर रहने और दवा लेने के लिए कहा। लेकिन, मैं ऐसा नहीं करना चाहता था क्योंकि मेरा परिवार बहुत चिंतित है। मैं अस्पताल में भर्ती हो गया। दो दिनों में मैं ठीक हो जाऊंगा। मैं यहां आराम करने के लिए आया हूं, इसलिए आप सभी का कॉल नहीं रिसीव कर सकता। मेरी चिंता के लिए धन्यवाद।

अब तक कोरोना संक्रमित मिले सेलेब्स

बॉलीवुड और मनोरंजन इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। जिनमें बच्चन परिवार, अनुपम खेर का परिवार, मोरानी परिवार, किरन कुमार, कनिका कपूर, पार्थ समथान, राजामौली का परिवार, मोहेना सिंह, जगन्नाथ निवांगुने, श्रेनु पारिख सहित कई बड़े नाम शामिल हैं। इनमें से कई सेलेब्स संक्रमण से ठीक हो चुके हैं।

इन गानों से है एसपी की खास पहचान

गानाफिल्म

आजा शाम होने आई

मैंने प्यार किया

हम तुम दोनों जब मिल जाएंगे

एक दूजे के लिए
हम बने तुम बने एक दूजे के लिएएक दूजे के लिए
पहला पहला प्यार हैहम आपके हैं कौन
मेरे जीवनसाथी प्यार किए जाएक दूजे के लिए
तेरे मेरे बीच में कैसा है ये बंधन अंजानाएक दूजे के लिए
बहुत प्यार करते हैं तुमको सनमसाजन
सच मेरे यार है, बस यही प्यार हैसागर

एसपी बालासुब्रमण्यम से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

सेलेब्स में कोरोना:सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, वीडियो जारी कर बोले- मैं ठीक हूं, लेकिन हॉस्पिटल में रेस्ट के लिए आया हूं

अपने साथ हुए भेदभाव पर बोले बालासुब्रमण्यम- मेरा फोन सिक्योरिटी ने रख लिया, जबकि 'स्टार्स' सेल्फी ले रहे थे

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें