पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आर्थिक तंगी में एक्टर की मौत:हार्ट अटैक के 15 दिन बाद कॉमेडियन वदिवेल बालाजी ने सरकारी अस्पताल में ली अंतिम सांस, परिवार की मदद के लिए आगे आए सेलेब्स

4 महीने पहले
कॉमेडियन वदिवेल बालाजी (बाएं) के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का वादा शिवकार्तिकेयन (दाएं) किया है।

तमिल फिल्मों और टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन और अभिनेता वदिवेल बालाजी का निधन हो गया है। 45 साल के बालाजी को करीब 15 दिन पहले मेजर हार्ट अटैक आया था। फैमिली ने उन्हें चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। लेकिन आर्थिक तंगी के चलते उन्हें एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल ले जाना पड़ा था। आखिर में उन्हें चेन्नई के ओमांदूर सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

परिवार की मदद के लिए आगे आए सेलेब्स

वदिवेल बालाजी की मौत के बाद कई सेलेब्स उनके परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं। तमिल फिल्म अभिनेता और सिंगर शिवकार्तिकेयन ने बालाजी के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का वादा किया है। इसे लेकर उन्होंने डायरेक्टर थॉमसन से बात की है, जो बालाजी के परिवार के करीबी हैं।

विजय ने फाइनेंशियल हेल्प ऑफर की

एक्टर विजय सेतुपति शुक्रवार को वदिवेल बालाजी को अंतिम विदाई देने उनके घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने परिवार की आर्थिक मदद भी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेतुपति ने बालाजी के फैमिली मेंबर्स से कहा है कि जब भी किसी तरह की मदद की जरूरत हो, तब वे उनसे संपर्क कर सकते हैं। उनके अलावा एक्टर रोबो शंकर और एक्ट्रेस दिव्यदर्शिनी भी बालाजी को अंतिम विदाई देने पहुंचे। उन्होंने भी उनकी पत्नी और बच्चों को आर्थिक मदद दी।

दोनों हाथ हो गए थे पैरालाइज

मीडिया से बातचीत में वदिवेल बालाजी के परिवार ने बताया कि स्ट्रोक के कारण बालाजी के दोनों हाथ पैरालाइज हो गए थे। उन्होंने अस्पतालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि कई अस्पतालों ने उनसे पैसे ऐंठे हैं।

बालाजी ने विजय टीवी पर 'कलाकापोवाधू यारू' और 'आधु इधु एधु' जैसे रियलिटी शो में काम किया है। 'आधु इधु एधु' से उन्होंने घर-घर में पहचान बना ली थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser