सास की चेतावनी:केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दामाद को दी वॉर्निंग, बोलीं- बुरी सास से बचकर रहना

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार वह पॉलिटिक्स की नहीं बल्कि अपनी बेटी की सगाई के कारण हैं। स्मृति की बेटी जोइश ईरानी ने अपने दोस्त अर्जुन भल्ला के साथ एंगेजमेंट कर ली है। एंगेजमेंट की तस्वीर को स्मृति ईरानी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने अपने दमाद को चेतावनी भी दे दी है।

मेरी तरफ से ऑफिशियल वॉर्निंग
स्मृति ने फोटो पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ये पोस्ट उस शख्स के लिए जिसने हम लोगों का दिल ले लिया है। हमारी क्रेजी फैमली में आपका स्वागत है। आपकी क्रेजी शख्स से मुलाकात होगी जो आपका फादर इन लॉ हैं। इतना ही नहीं मेरी जैसी बुरी सास से भी सामना करना होगा। आपको मेरी ओर से ऑफिशियल वार्निंग, गॉड ब्लेस।

घुटने में बैठ कर पहनाई रिंग

स्मृति ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें उनके दामाद अर्जुन भल्ला जोइश को रोमैंटिक अंदाज में घुटने पर बैठ इंगेजमेंट रिंग पहनाया है। दोनों रोंमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं। अर्जुन और जोइश लंबे समय से दोस्त हैं, जिसके बाद दोनों नें 25 दिसंबर को इंगेजमेंट की है।

बधाइयों का सिलसिला जारी
स्मृति ईरानी द्वारा पोस्ट साझा करने के बाद से ही बधाइयों का दौर शुरू हो गया है। एक्ट्रेस मौनी राय, विकास गुप्ता, दिव्या सेथ शाह और एकता कपूर ने बधाई दी है। एकता कपूर ने अलग ही अंदाज में विश किया।

खबरें और भी हैं...