पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जब सामने आए सेलेब्स के रिश्तेदार:किसी ने ऐश्वर्या को बताया अपनी मां तो किसी ने किया धनुष के परिजन होने का दावा, इन सितारों पर भी लगे ऐसे ही आरोप

8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड सेलेब्स की पर्सनल लाइफ हमेशा से ही कंट्रोवर्सी से घिरी रहती हैं। कुछ लोग अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो अचानक ही अपने रिश्तेदारों के दावों से विवादों में आ गए। आइए आज जानते हैं कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में जिनके नकली रिश्तेदार बनकर लोगों ने उड़ाईं अफवाह-

अनुराधा पोडवाल

साल 2020 में पॉपुलर सिंगर अनुराधा पोडवाल उस समय सुर्खियों में आ गईं जब 45 साल की एक महिला ने उनकी बेटी होने का दावा किया। 1974 में तिरुअनंतपुरम में जन्मीं करमाला मोडेक्स ने केरल के जिला कोर्ट में अनुराधा के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए 50 करोड़ रुपए के हर्जाने की भी मांग भी की थी। करमाला का कहना था कि अनुराधा ने उन्हें जन्म के महज 4 दिन बाद किसी और को सौंप दिया था। एक इंटरव्यू में करमाला ने कहा कि उनके पिता ने उन्हें कुछ ही महीनों पहले बताया था कि अनुराधा उनकी मां हैं। करमाला के पिता पोन्नाचन उस समय महाराष्ट्र की सेना में थे जहां उनकी अनुराधा से अच्छी पहचान हुई थी। ऐसे में अनुराधा ने अपनी बेटी उन्हें सौंप दी थी, जैसा कि करमाला ने बताया। मामला सामने आते ही काफी विवादों में आ गया हालांकि सिंगर ने कहा कि उन्हें इस तरह की अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

ऐश्वर्या राय

आंध्र प्रदेश के रहने वाले संगीत कुमार नाम के व्यक्ति ने ऐश्वर्या को अपनी मां बताया था। शख्स का दावा था कि ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में आने से पहले आईवीएफ तकनीक के जरिए 1988 में उन्हें लंदन में जन्म दिया था। विवादों में आने के बाद जांच में शख्स के सभी दावे झूठे निकले। बाद में झूठे आरोप लगाने पर शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया था।

अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी तय होने के बाद जान्हवी कपूर नाम की एक मॉडल ने ये कहते हुए हंगामा कर दिया कि अभिषेक उनके पति हैं। इतना ही नहीं उस मॉडल ने बिग बी के घर प्रतीक्षा के बाहर अपने हाथ की नस तक काट ली थी। मॉडल का कहना था कि वो अपने पति अभिषेक की शादी ऐश से होते नहीं देख सकतीं। लड़की का पागलपन देखकर पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया था।

शाहिद कपूर

पॉपुलर एक्टर राजकुमार की बेटी वास्तविकता पंडित शाहिद कपूर के पीछे पागल थीं। वास्तविकता ने शाहिद की पत्नी होने का दावा किया था। इतना ही नहीं वो शाहिद का पीछा भी करने लगी थीं। शाहिद जहां जाते थे वो उनके पीछे-पीछे पहुंच जाती थीं। आखिरकार थक हार कर शाहिद ने वास्तविकता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

धनुष

कुछ सालों पहले साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष को एक दंपत्ति ने अपना बेटा बताया था। उनका दावा था कि धनुष उन्हें छोड़कर भाग गए थे। शिकायत के साथ ही पति-पत्नी ने हर महीने 65 हजार रुपए हर्जाना भी मांगा। इस मामले पर जब पुलिस ने जांच की तो दोनों पति-पत्नी का दावा झूठा निकला। इस बात को साबित करने के लिए धनुष का मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें