सच या अफवाह:क्या सलमान खान की फैमिली में शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा? अब दबंग गर्ल की शादी की खबरें वायरल

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में इन दिनों कई सेलेब्स की शादियां हो रही हैं। इस बीच गॉसिप्स का दौर भी जारी है। बी-टाउन में नई अफवाह है सोनाक्षी सिन्हा की शादी की। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं जानता। लेकिन, चर्चा है कि 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्‍हा सलमान खान की फैमिली के ही किसी मेंबर से शादी करने जा रही हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी, सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेवा के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब कहा जा रहा है कि सोनाक्षी, बंटी से शादी करने की तैयारी कर रही हैं। हालांकि, इसकी अभी कहीं से पुष्टि नहीं हुई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी और बंटी की काफी अच्छे दोस्ती हैं। दोनों को अक्सर एक साथ पार्टीज में स्पॉट किया जाता है। बंटी, सलमान के छोटे भाई सोहेल खान के साले हैं और उनकी बीवी सीमा खान के सगे भाई हैं। बता दें कि सोनाक्षी पहली ऐक्‍ट्रेस नहीं हैं, जिनका नाम बंटी से जुड़ा हो। इससे पहले बंटी का नाम सुष्मिता सेन, दीया मिर्जा, नेहा धूपिया और समीरा रेड्डी से भी जुड़ चुका है।

बंटी की बात करें तो वो एक पीआर एंजेसी 'कॉर्नर स्टोन' के मालिक हैं। बंटी की पहले भी एक शादी हो चुकी है और अब वो तलाकशुदा हैं। बंटी ने 2009 में अंबिका चौहान से शादी की थी। हालांकि, शादी के 4 साल बाद ही बंटी और अंबिका का तलाक हो गया था। बंटी, विराट कोहली के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

5 साल से ज्यादा तक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं सोनाक्षी

सोनाक्षी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो स्कूल में थीं तब उनका क्यूट सा रिलेशनशिप था, लेकिन जब वह ग्रैजुएट हुईं तो उन्होंने लड़के को 'ओके बाय' कह दिया। हालांकि सीरियस रिलेशनशिप काफी बाद में हुआ। सोनाक्षी ने आगे बताया था, "मुझे लगता है कि मैं 21 या 22 साल की रही हूंगी जब मेरा पहला सीरियस रिलेशनशिप स्टार्ट हुआ था।" जब उनसे पूछा गया कि यह कितना लंबा चला था, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वो 5 साल से ज्यादा चला था।

खबरें और भी हैं...