पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड डेब्यू:सोनू निगम बने नवोदित अर्पित नागर की आवाज, फिल्म ‘धड़के दिल बार बार‘ का टाइटल ट्रैक गाया

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जब किसी के अच्छे दिन आने होते हैं तो उसकी किस्मत भी साथ देने लग जाता हैं। नवोदित अर्पित नागर की किस्मत भी लगातार इनका साथ दे रही हैं। अर्पित अपनी पहली फिल्म ‘धड़के दिल बार बार‘ को लेकर बहुत ही एक्साइटेड हैं। इस फिल्म के एक गाने को बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम ने अपनी आवाज दी हैं। इस गाने की शुरुआत के शब्द फिल्म के टाइटल ‘धड़के दिल बार बार............‘ ही हैं।

इंदौर से हैं आर्पित

मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल में बॉलीवुड स्टार बनने का सपना लेकर मायानगरी मुम्बई के लिये निकला युवा चेहरा अर्पित नागर धीरे-धीरे अपनी मंजिल की ओर बढ़ रहा हैं। इनका हौसला बता रहा हैं कि वे सफलता प्राप्त करने के लिये वो सब करेंगे जो सफलता के मूलमंत्र है। इनकी पहली फिल्म ‘धड़के दिल बार बार‘ रिलीज के लिये लगभग तैयार हैं। इस फिल्म से अर्पित नागर की बहुत उम्मीदें बंधी हैं।

पहली फ़िल्म से पहले युवा ने काफी संघर्ष किया

जब अर्पित मुंबई आए, तो उन्होंने हर बड़े प्रोडक्शन हाउस के ऑडिशन कॉल में जाते लेकिन उन्होने अपनी मौजूदगी दर्ज कराने का सामान्य तरीका नहीं अपनाया। अर्पित ने उस रास्ते को पर जाने का फैसला किया जिस पर लोग जाना नहीं चाहते हैं। अर्पित ने अपने शुरुआती दिनों में अपने आपको कैमरे के सामने आने के लिए योग्य बनाने और खुद को तैयार करने में लगाया। उन्होंने इंडस्ट्री में दिग्गजों की तलाश की और खुद को एक परिवर्तन के लिए प्रजेंट किया ।

खबरें और भी हैं...