'मसीहा' की लाचारी देखकर ही संभल जाइए:कोरोना के हालात देख सोनू सूद ने जताई बेबसी, लिखा- सुबह से हजारों कॉल आ चुके, स्थिति डरावनी है

6 महीने पहले
पिछले दिनों सोनू सूद ने सोशल मीडिया स्टोरी में बताया था कि उन्होंने जरूरतमंदों को रेमडेसिविर और 10 ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवाए हैं।

पिछले साल लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाकर मसीहा बने सोनू सूद ने इस साल कोविड मरीजों के लिए बेड्स और दवाइयां मुहैया न करा पाने पर लाचारी जाहिर की है। शुक्रवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैंने सुबह से अपना फोन नहीं रखा है। देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स, दवाओं, इंजेक्शंस के लिए हजारों कॉल आ चुके हैं और अब तक मैं उनमें से कईयों को यह उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थिति डरावनी है। प्लीज घर में रहें, मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।"

'आइए मिलकर जिंदगियां बचाएं'

कुछ मिनट बाद सोनू ने एक और पोस्ट साझा की। उन्होंने लिखा, "जो कहा, वह किया। मैं अब भी कर रहा हूं। मुझे भरोसा है कि हम मिलकर कई और जिंदगियां बचा सकते हैं। यह किसी को दोष देने का नहीं, बल्कि उनके लिए आगे आने का वक्त है, जिन्हें आपकी जरूरत है। जिनके पास पहुंच नहीं है, उनकी मेडिकल संबंधी जरूरत पूरी करने की कोशिश करें। आइए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं। आपके लिए हमेशा मौजूद हूं।"

सोनू ने भेजे इंजेक्शन और सिलेंडर

पिछले दिनों सोनू सूद ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी के जरिए बताया था कि उन्होंने जरूरतमंदों को रेमडेसिविर और इंदौर में 10 ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवाए हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ दिन पहले सेंट्रल गर्वनमेंट से ऑफलाइन एग्जाम्स को कैंसल करने की मांग भी की थी। इसके बाद जब सीबीएसई ने 10वीं की परीक्षा रद्द और 12वीं की परीक्षा टाली तो सोनू ने खुशी जाहिर की थी।

'बैंड वाला' बन चर्चा में रहे सोनू सूद

पिछले दिनों सोनू सूद 'बैंड वाला' बनकर खूब चर्चा में रहे थे। दरअसल, सोनू अपनी फिल्मों की शूटिंग भी करते जा रहे हैं। ऐसे में उनके इस टैलेंट की झलक भी देखने मिली थी। सोनू ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे बैंड बजाते नजर आ रहे थे। कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "शादियों के लिए तुरंत संपर्क करें।"

खबरें और भी हैं...