फनी / लॉकडाउन में पति के साथ रहकर परेशान हुई पत्नी ने सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने भी दिया मजेदार जवाब

X

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 08:04 PM IST

मुंबई.

प्रवासी मजदूरों को अपने घरों तक पहुंचाने में लगे सोनू सूद से लोगों का अजीबोगरीब गुजारिश करने का सिलसिला जारी है। सोनू से हाल ही में ट्विटर पर एक महिला ने मदद की गुहार लगाई।

उसने अपनी ट्वीट में लिखा, @सोनू सूद, मैं जनता कर्फ्यू से लॉकडाउन 4 तक अपने पति के साथ रह रही हूं। या तो उन्हें या फिर मुझे मेरी मां के घर पहुंचा दीजिए प्लीज। मैं अब उनके साथ और ज्यादा नहीं रह सकती। सोनू ने महिला की परेशानी का बड़ा मजेदार हल निकाला और फनी जवाब दिया। 

सोनू ने दिया जवाब: सोनू ने महिला को जवाब देते हुए लिखा, मेरे पास आपके लिए इससे बेहतर प्लान है। मैं आप दोनों को गोवा भेज देता हूं, क्या कहती हैं? 

पहली भी लोगों ने की फनी फरमाइश: इससे पहले एक महिला ने ट्विटर पर सोनू से कहा था, सोनू क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं? मैं पिछले ढाई महीने से पार्लर नहीं गई हूं। प्लीज मेरी हेल्प कीजिए मुझे सैलून पहुंचा दीजिए।

सोनू ने रिप्लाई में लिखा था, सैलून जाकर क्या करोगे? सैलून वालों को तो मैं गांव छोड़ आया। उसके पीछे-पीछे गांव जाना है तो बोलो।  

इससे पहले एक ट्विटर यूजर ने उनसे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाने की गुहार लगाते हुए कहा था, @SonuSood भैया, एक बार गर्लफ़्रेंड से ही मिलवा दीजिए।। बिहार ही जाना है। इस यूजर को सोनू ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई। सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना